अखिलेश के अयोध्या में आर्मी तैनात  पर ऊर्जा मंत्री ने कहा अखिलेश यादव राहुल गांधी और मायावती राम मंदिर पर चुप क्यों

मथुरा – राम मंदिर मुद्दे पर प्रदेश प्रवक्ता ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा का बयान—
 कहा 500 साल पहले विदेशी आताताई भारत  आए  थे जिन्होंने रामलला के जन्म स्थान को खंडित करने का प्रयास किया था.  अब हाईकोर्ट का आदेश भी आया है. और भूगर्भ सर्वे भी हुआ है. उन सब में स्पष्ट हुआ है कि वहां पर रामलला पैदा हुए थे. वहां मंदिर है मंदिर था और अब उसे भव्यता देना है.. मंदिर का निर्माण वही होगा ना 1 इंच इधर और ना 1 इंच उधर. इस समस्या का समाधान कानून के दायरे में रहकर होगा..
 शिव सैनिकों ओर साधु-संतों  के अयोध्या पहुंचने पर कहा भारी संख्या में दर्शनार्थी अयोध्या पहुंच रहे हैं  वह आए  रामलला के दर्शन करें. लेकिन कानून को कोई हाथ में लेने का प्रयास ना करें..सब का स्वागत है..
 उद्धव ठाकरे के अयोध्या दौरे पर कहा शिवसेना प्रमुख अयोध्या रामलला के दर्शन करने के लिए आ रहे हैं .स्वागत है सभी का लेकिन अनुरोध है कि कोई कानून व्यवस्था को अपने हाथ में लेने का प्रयास ना करें  .हम चाहेंगे कि सब लोग दर्शन भी कर सके  .और कानून-व्यवस्था भी ठीक रहे..
 अखिलेश के अयोध्या में आर्मी तैनात  पर ऊर्जा मंत्री ने कहा अखिलेश यादव राहुल गांधी और मायावती राम मंदिर पर चुप क्यों हैं. वह क्यों नहीं कहते हैं कि  वहां राम मंदिर का भव्य निर्माण होना चाहिए. क्यों नहीं कहते कि अगर सरकार संसद में कानून लाती है तो अखिलेश यादव, राहुल गांधी मायावती   संसद में सपोर्ट करेंगे या नहीं करेंगे  ..मंदिर वहां बनना चाहिए या नहीं बनना चाहिए यह भी स्पष्ट करें .बर्ग्लाने  का काम ना करे…  मंदिर पर इन सब का  स्टैंड क्या है यह स्पष्ट करें जनता को.
कांग्रेस की परंपरा रही है कि सत्ता के लिए उन्होंने देश को बांटा .फिर धर्म के आधार पर हमारे अपने ही कॉम को बांटा .उनका डीएनए है बांटो और राज करो  जनता विकास चाहती है.  अब किसी के बहकाबे में नहीं आने वाली..
 झूठ बोलने का काम कांग्रेस का रहता है. भ्रष्टाचार के मामले में राहुल गांधी खुद संलिप्त हैं. 5000 करोड  का  फ़्रोड उन्होने किया है..  उन्हीं का वित्त मंत्री सेल मैक्सिस डील में आरोपी है. . चिदंबरम का बेटा जेल जा चुका है. चिदंबरम कभी जेल जा सकते हैं. सोनिया गांधी, राहुल गांधी बेल पर है..
 मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ राजस्थान से राहुल गांधी का कोई लगाव नहीं है  उन को तो केवल नोट चाहिए.. जनता को लूटने का प्रयास कर रहे हैं..
 बसपा सुप्रीमो के बयान के मोदी सरकार अपनी नाकामी छुपाने के लिए राम मंदिर को  मुद्दा बना रही है, ऊर्जा मंत्री का पलटवार –
बहन मायावती यह स्पष्ट कर दें कि   राम मंदिर पर उनका स्टैंड क्या है ,और वह क्या चाहते हैं ,हम कहते हैं कि वहां पर राम मंदिर का निर्माण होना चाहिए, कानून के दायरे में होना चाहिए, स्पष्ट रूप से कहेंगे, वहां मंदिर का निर्माण होना चाहिए, मंदिर पर राजनीति न करें,  मंदिर आस्था का केंद्र है ,आयोध्या मे मंदिर था है और रहेगा. उसे भव्यता देने  का काम  है. वह भी भारतीय जनता पार्टी करेगी.. लेकिन संविधान दायरे के अंदर रहकर…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *