एमपी के भाजपा सांसद ने कहा- किसानों से कर्ज वसूली के लिए कोई आया तो उसके हाथ तोड़ देंगे, गला दबाकर मार डालेंगे

जी हां किसानों को लेकर भावुक हुए, और फिर अपनी बदजुबानी के कारण विवादों में फंसे रीवा के सांसद जनार्दन मिश्रा ने कर्ज माफी के मुद्दे पर कमलनाथ सरकार पर निशाना साधा, इससे पहले, सितंबर में उन्होंने रीवा के निगम आयुक्त सभाजीत यादव को भी जिंदा गाड़ने की धमकी दी थी ।

आपको बता दें की 63 साल के जनार्दन मिश्रा रीवा सीट से 2014 और 2019 में सांसद चुने गए हैं, लोगों को काफी पसंद हैं, लेकिन अपनी भाषा के कारण अपनी जुबान के कारण काफी चर्चा का पात्र बन जाते हैं, ऐसा ही कुछ हुआ, जब एक भाषण के दौरान, किसानों की कर्ज माफी के लिए कुछ ऐसा बोल गए, जो महज भावुकता के आलवा कुछ नहीं है ।

भोपाल. मध्य प्रदेश के भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा किसानों के हित में बयान देकर खुद फंस गए, एक विवादास्पद बयान दिया, रीवा में सोमवार को पार्टी के किसान आक्रोश आंदोलन के दौरान उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस का कोई नेता या पुलिस या पुलिस का कोई अधिकारी, कोई व्यक्ति आगर किसानों से वसूली करने आएगा तो वो उसका हाथ तोड़ देंगे, गला दबाकर मौत के घाट उतार देंगे ।

प्रदेश के भाजपा कार्यकर्ता मजबूती से किसानों के साथ खड़े हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं होगा के रिवा के सांसद, अपनी मर्यादा को पार करें, भीड़ में ऐसे बयान दें, जिसके बाद वो, खुद ही चर्चा का विषय बन जाएं, अपने इस विवादित बयान के बाद, फिलहाल अभी तक उन्होंने कोई माफी भी नहीं मांगी है, उन्होंने, बयान तो किसानों के हित में दिया लेकिन, अपनी मर्यादा को भूल गए ।

आपको बता दें जनार्दन मिश्रा जो 63 साल के हैं पहले भी कई विवादित बयान दे चुके हैं। रीवा संसदीय सीट से दो बार चुनाव जीत चुके हैं। भाजपा ने 2014 और 2019 में उन्हें चुनाव मैदान में उतारा था। मिश्रा ने रीवा के कार्यक्रम में कहा कि कमलनाथ सरकार मध्य प्रदेश में विभाजन और विनाश की राजनीति कर रही है।

भाजपा सांसद मिश्रा ने सितंबर में रीवा के निगम आयुक्त सभाजीत यादव को जिंदा गाड़ने की धमकी दी थी। एक बैठक में उन्होंने कहा था कि जब निगम आयुक्त आपके पास आए और पैसे मांगे तो मुझे बुलाना। मैं आऊंगा और एक गड्ढा खोदकर उसे जिंदा गाड़ दूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *