जैश-ए-मोहम्मद ने रची बड़ी साज़िश ! दिल्ली में ढेर होंगे मसूद के अजगर

इस खबर से न सिर्फ आप अपनी बल्कि अपनों की भी जान बचा सकते है. मौका त्योहारो का है लोग की भीड़ हर गली हर मोह्हल्ले हर चौराहे पर आपको देखने को मिलेगी। त्योहार के मोके पर लोग खरीददारी करते है और खुशियों में खो जाते है और इसी ख़ुशी का फायदा उठाते है आतंकवादी। वो आतंकवादी जिनका न कोई ईमान है न कोई धर्म है और आतंकवादी हमलो के कई उदहारण हम देख ही चुके है जैसे की दिल्ली के सरोजिनी नगर बम धमाका, 26 /11 और भी कई ऐसे आतंकवादी हमले है, जिनमे हमने अपनों को खोया था। ये वीडियो लास्ट देखिये और त्योहार मानिये लेकिन सावधानी से क्योकि हमारे अपनों से ही त्योहार में खुशिया आती है।

दरसल कश्मीर में आर्टिक्ल 370 हटने के बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है, इसी बोखलाहट में पाक किसी भी हद तक जा सकता है और इस फ़िराक में लगा हुआ है की कब भारत में हमलों की साजिश को अंजाम दे। कायर पाकिस्तान दिवाली में हमारे घरो के दीपक को भुजने की कोशिश में खून की होली खेलना चाहता है पाकिस्तान और उसके कायर आतंकवादी। जैस ए मोहम्द के आतंकी अब सरहद पार करके दिल्ली तक आ पहोचे है, और फिर से दिल्ली को दहलाने की कोशिश में है। और भारत की सुरक्षा एजेंसियों ने धर पकड़ स्टार्ट कर दी है. पकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आधा दर्जन खूंखार आतंकी दिल्ली में घुस चुके हैं। ऐसे में दिल्ली में आतंकी हमलों का खतरा मंडरा रहा है।खुफ़िआ एजेंसी ने इसे लेकर रेड अलर्ट भी जारी कर दिया है।

इसके चलते देशभर के एयरपोर्ट के साथ मॉल, सरकारी संस्थानों को लेकर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। यह भी जानकारी मिली है कि आतंकी भीड़ भरे बाजार, मॉल, मेट्रो, ट्रेन और रेलवे स्टेशनों चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हमला कर सकते हैं। आंतकी हमलों के मद्देनजर वहां पर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने बुधवार रात से ही छापेमारी कर रही है.

दिल्ली में बुधवार रात से जारी दिल्ली पुलिस की नौ जगहों पर छापेमारी में स्पेशल सेल ने 2 लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ जारी है। पूछताछ से पता चला है कि जैश के आतंकवादी दिल्ली के साथ साथ मुंबई, जम्मू, चंडीगढ़, अमृतसर, पठानकोट के साथ यूपी के कानपुर और लखनऊ में भी आतंकी हमले की साजिश रच रहा है। कुल मिलाकर भारत के 30 शहर जैश के निशाने पर है, जहां आतंकी हमले हो सकते हैं। इतना ही नहीं, इन आतंकियों के निशाने पर पीएम मोदी के अलावा, गृह मंत्री अमित शाह राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल भी निशाने पर हैं। इससे पहले भी अमेरिका ने भारत को चेतावनी दी थी। कि पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन हमले की फिराक में है, ऐसे में भारत खास सावधानी बरते। इसके साथ अमेरिका की ओर से यह भी अलर्ट जारी किया गया है कि भारत द्वारा जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद हटाए जाने के बाद पाकिस्तान में बैठे आतंकी संगठन बौखलाए हुए हैं और भारत के कई शहरों में हमले की साजिश रच रहे हैं।

करतार कॉरिडोर मामले पर पाकिस्तान के विदेश मंत्री मेहमूद कुरैशी ने हमारे देश के पूर्व प्रधान मंत्री को न्योता देने की नाकाम कोशिश की। लेकिन मनमोहन सिंह ने पाकिस्तान के चेहरे पर करारा तमाचा जड़ दिया और पाकिस्तान की इस नाकाम कोशिश को मिटटी में मिला दिया। वैसे पाकिस्तान के लिए कोई पहली बार बेज्जती नहीं है। और कोई नई बात नहीं है। और अब पाकिस्तान को बेज्जती की आदत हो गयी है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *