पाक में हिंदू प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति ! भारत को सेक्युलर कहने वाले ज़रा सोच लो

आज जो हम आपको बताने जा रहे है उसे ध्यान से देखिये और सुनिए क्योकि हो सकता है हमारी तरह आपका खून खोल सकता है। क्योकि बात भेदभाव या अत्याचार की नहीं बलात्कार की है वो भी हमारे हिन्दु भाइयो के ऊपर। इस वीडियो में हम आपको वो बात बताने जा रहे है जो पाकिस्तान के खोकले दावों की पोल खोलता है। पाकिस्तान हमेशा से ही कहता आरहा है की वो पाकिस्तान में रह रहे लोगो के साथ भेदभाव नहीं करती है, उनकी सरकार अल्पसंख्यक समुदाय के साथ भेदभाव नहीं करती है. लेकिन अब हम जो आपको बतायेगे वो इस बात के बिलकुल परे है। और पाकिस्तान की असलियत दिखाता है की किस तरह से वो अत्याचार करता है, लोगो को प्रताड़ित करता है , और बात करता है मानवाधिकार की। पाकिस्तान कहता है की हम धर्म को नहीं देखते हमारे लिए धर्म मायने नहीं रखता अगर ये सच है तो पाकिस्तान के पाखंड को उजागर करने वाली ये रिपोर्ट देखिये।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का दावा है कि उनकी सरकार अल्पसंख्यक समुदाय के साथ भेदभाव नहीं करती है, लेकिन देश की नेशनल असेंबली के हालिया फैसले ने इसके पाखंड को उजागर कर दिया है. नेशनल असेंबली ने एक ऐसे विधेयक को खारिज कर दिया है जिसमें पाकिस्तान के राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री बनने के लिए एक गैर-मुस्लिम को अनुमति देने की मांग की गई थी. आम आदमी पार्टी, एक सांसद और पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी यानी की पीपीपी से जुड़े ईसाई ने ये बिल पेश किया था। हालांकि, नेशनल असेंबली द्वारा मंगलवार को बहुमत की आवाज के साथ बिल को रोक दिया गया था.

उन्होंने संविधान के अनुच्छेद 41 और अनुच्छेद 91 में गैर-मुसलमानों को पाकिस्तान का प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति बनने की अनुमति देने के लिए संशोधन का प्रस्ताव रखा था. कहा जा रहा है कि पाकिस्तान में, राष्ट्रपति और प्रधान मंत्री के पदों पर केवल एक मुसलमान को ही रखा जा सकता है. पाकिस्तानी संविधान के अनुच्छेद 91 के अनुसार, नेशनल असेंबली को प्रधानमंत्री बनने के लिए अपने मुस्लिम सदस्यों में से एक को चुनने का अधिकार है. इसी तरह, देश के संविधान के अनुच्छेद 41 में कहा गया है कि एक व्यक्ति राष्ट्रपति के रूप में चुनाव के लिए तब तक योग्य नहीं होगा जब तक कि वह मुस्लिम न हो.

देखा आपने किस तरह से पाकिस्तान गैर-मुसलमानों यानी की अल्पसंख्यको की हालत है ये तो बस हमने आपको वहा की सरकार किस तरह से भेदभाव करती है. ये बताया है।
पाकिस्तान के पीएम ने बार-बार कहते है कि उनके देश में अल्पसंख्यक पूरी तरह से स्वतंत्रता, सुरक्षा का आनंद ले रहे हैं और उनके अधिकारों की रक्षा की जा रही है. एक रिपोर्ट में कहा कि इस विधेयक को पाकिस्तान के संसद के निचले सदन में विधायक नवेद आमिर जीवा ने पेश किया था. जीव संविधान (संशोधन) विधेयक 2019 ने संविधान के अनुच्छेद 41 और अनुच्छेद 91 में संशोधन करके गैर-मुस्लिमों को प्रधानमंत्री और पाकिस्तान का राष्ट्रपति बनने की अनुमति देने का प्रस्ताव रखा. संसदीय मामलों के राज्य मंत्री अली मुहम्मद खान ने प्रस्तावित कानून – संविधान (संशोधन) विधेयक 2019 का विरोध करते हुए कहा कि पाकिस्तान एक इस्लामी गणराज्य है जहां केवल एक मुस्लिम के ही हाथ में कमान दी जाती है और आगे भी दी जाती रहेगी।
इतना ही पाकिस्तान के मुसलमान मंत्री और मुस्लिम इस बिल को ख़ारिज करने के बाद धन्यबाद किया है। आपको बता दे की जमात-ए-इस्लामी (जेआई) के सदस्य मौलाना अब्दुल अकबर चित्राली ने मंत्री को धन्यवाद दिया और उनके द्वारा लिए गए रुख की सराहना की. चित्राली ने कहा कि इस्लामिक मूल्यों और शिक्षाओं के खिलाफ कोई कानून संसद में पारित नहीं किया जा सकता है.

चलिए ये बात तो रही की वहा सरकार जो है वो धर्म के आधार पर बनती है ना की टैलेंट और जनता के जरिये। खैर छोड़िये पाकिस्तान की सरकार की क्या बात करे हम जब वहां के प्रधानमंत्री खुद से एक शब्द तक नहीं कह सकते है उनकी स्पीच भी उनकी बेगम लिखती है वो बेगम जो तिलिस्म की रानी है कालाजादू करती है। ये वही इमरान खान की तीसरी बेगम बुशरा है जिन्हे लेकर अभी हल फिलाल में भारत ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में हलचल मच गयी थी क्योकि , पाकिस्तान के प्रधानमंत्री आवास में काम कर रहे एक नौकर ने इस बात का खुलासा किया था, बेगम बुशरा आइना नहीं देखती है क्योकि आईने में उनका चेहरा दिखाई ही नहीं देता है। सुन कर चौक गए ना आप की ये क्या वाहियाद बात कर रही भला ऐसा भी क्या होता है. लेकिन ऐसा हुआ है और इस बात की गवाही खुद प्रधानमंत्री आवास के नौकर ने पाकिस्तानी मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कही थी। और बताया था की बेगम बुशरा तिल्सिम की दुनिया से बहुत अच्छे से वाकिफ है और वो इसका इस्तेमाल बहुत सालो से करती आरही है,,और सिर से लेकर पैर तक बुरखे में छिपे रहने का मकसद भी इस बात की तरफ इशारा करता है की वो मुस्लिम धर्म और तिल्सिम को लेकर सख्त है। और बताया जाता है की इमरान से उनके निकाह के पीछे भी इसी काळा जादू का हाथ है और निकाह के 6 महीने बाद ही इमरान खान प्रधान मंत्री बन जाते है। इंटरव्यू में आगे पाकिस्तान का शख्स आगे बताता है की, बेगम बुशरा ने 2 जिन्न भी पाल रखे है। जिन्हे वे रोज़ कच्चा मॉस खिलाती है, और ऐसा बताया जाता है की वो मांस जानवरो व् इंसान दोनों का होता है। हलाकि बाद में इस खबर के वायरल होने के बाद पाकिस्तान के न्यूज़ चैनल ने इस बात को खरिज करते हुए इस बात को फेक करार किया।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान un में भी जाकर भी भड़काऊ भासन दिया। उन्होंने द्विपक्षीय होने के बावजूद कश्मीर का मसला संयुक्त राष्ट्र महासभा में उठाया। उन्होंने दुनिया को भड़काने के अंदाज में भाषण दिया और आतंकवाद की बहस में धर्म को घसीटा। इमरान ने कहा कि जिस तरह के हालात कश्मीर में हैं, उन्हें देखकर दुनियाभर के 130 करोड़ मुस्लिम चरमपंथी हो जाएंगे। सोचता हूं कि मैं कश्मीर में हूं। वहां 55 दिनों से कैद हूं। मैं मुस्लिम महिलाओं से बलात्कार की बातें सुनता हूं। मैं देखता हूं कि सुरक्षा बल घरों में घुस रहे हैं। इन हालात में मैं भी बंदूक उठा लेता। आप कश्मीरियों को मजबूर कर रहे हैं। इमरान ने कहा- 9/11 से पहले हिंदू श्रीलंका में आतंकवादी हमले करते थे। उन पर कोई इल्जाम नहीं लगाता। 9/11 के बाद दुनिया में इस्लामोफोबिया तेजी से फैला। इमरान खान मुस्लिम महिलाओ से बलात्कार की बाटे करते है तो पाकिस्तान में अल्पसंख्यको की बेटियों के साथ जो पाकिस्तान में हो रहा है जो उनको उठा लिया जाता है उनके साथ रपे और जबरदस्ती निकाह क्र धर्मपरिवर्तन करते है उसको क्या कहेगे आप इमरान खान।
अब जरा आप खुद सुनिए इमरान खान ने क्या कहा।

सुना आपने की किस तरह से भड़काऊ भासण दे रहे थे इमरान खान और ये होठ इनके थे लेकिन बोल इनकी बेगम के थे। कठपुतली के हाथो में तो पाकिस्तान की सरकार है। और दोनों देश में जिस तरिके के हालत है ‘यानी की …2025 तक भारत और पाकिस्तान के पास परमाणु बमों की ताकत और अभी अधिक हो चुकी होगी. जम्मू-कश्मीर के मसले पर दोनों देश जिस तरह आगे बढ़ रहे हैं, उससे दोनों देशों में भयंकर परमाणु युद्ध छिड़ सकता है और अगर ऐसा हुआ तो 10 करोड़ लोग अपनी जान गंवा देंगे’.

इससे ज्यादा हम क्या बताये आपको। अब आप ही कमेंट करके हमें बताये की मानवाधिकार का उल्लंघन कौन कर रहा है और बलात्कार किसका हो रहा है।
जय हिन्द जय भारत

https://www.youtube.com/watch?v=MDN1NWeFmJo

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *