भागते रहो ….अजित पवार आए सामने कहा अब मैं NCP के साथ हूं

बीजेपी को चूना लगाने के बाद, अजित पवार सामने आए, बोले मैं एनसीपी के साथ था और एनसीपी के साथ ही रहुंगा, कल सूप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद, अजित पवार ने ऐसी पलटी मारी के देखने वाले तमाशा देखते रह गए, कल तक महाराष्ट्र के भले की बात करने वाले अजित पवार, जो कह रहे थे, कि बीजेपी के साथ जाना इसलिए चुना, ताकि महाराष्ट्र की जनता को एक बैहतर सरकार दें सके, लेकिन कल अचानक ही उप मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देकर साबित कर दिया की, ये उनका दिखावा था ।

सामने आए सत्ता के लालची अजित पवार
आज विधायक पद की शपथ लेने के बाद अजित पवार ने कहा कि मैं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) में था और हूं. क्या आपके पास मुझे पार्टी से निकालने की लिखित जानकारी है? मैं पार्टी में था और हूं, और ये पार्टी के बड़े नेता तय करेंगे कि पार्टी में मेरी भूमिका क्या होगी, बैरहाल इधर उधर भाग रहे अजित पवार, ना ही जाने कहां जाकर थमेंगे, कभी बीजेपी तो कभी एनसीपी ।

हिंदूत्व की बात करने वाली शिवसैना का कॉंग्रेस को समर्पण
चुनाव से पहले हिंदूत्व का सहारा लेकर, शिवसैना मैदान में उतरी तो जरूर लेकिन सत्ता के लालच में कभी पुत्र मोह तो कभी खुद सरकार बनाने का सपना, इस सबमें 30 दिन खराब करे शिवसेना ने, और होते होते सरकार बना ही ली, बैरहाल देखना ये है, कि ये सरकार कितनी फायदे मंद होती है, जनता के लिए, और कितना लंबा होता है, इसका कार्यकाल, देखने की बात ये भी होगी, जो पार्टी बीजेपी से अपनी 32 सालों पुरानी दोस्ती तोड़ कर, कॉंग्रेस से जा मिली वो कैसे एक बैहतर सरकार बना पाएगी ।

इससे पहले अजित पवार महाराष्ट्र विधानसभा में शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे. पूर्व उप मुख्यमंत्री अजित पवार ने मुस्कराते हुए वहां सबको चौंका दिया जब उनके वहां पहुंचते ही उनकी चचेरी बहन सुप्रिया सुले ने उनका स्वागत किया और इसके बाद उन्होंने उन्हें गले लगा लिया.

सुप्रिया सुले ने पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का भी गर्मजोशी से हाथ जोड़कर स्वागत किया और जब वे मुस्कराते हुए आगे बढ़े तो उनके कंधे पर हाथ रखकर उनसे बात की.सुप्रिया ने पूर्व स्पीकर और बीजेपी के वरिष्ठ नेता हरिभाऊ बागडे और अन्य नेताओं का भी गर्मजोशी से स्वागत किया, जिससे पिछले कई दिनों से चल रहा तनावपूर्ण माहौल वहां सुहावना हो गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *