भारत में रावण के दहन की ख़ुशी के साथ पाक में मची हाहाकार

बुराई पर अच्छाई की जीत के त्योहार दशहरे का जश्न में पूरा हिंदुस्तान डूबा हुआ है। सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनिया में रह रहे भारतीय समाज के लोग भी विजयदशमी का त्योहार मना रहे हैं. लेकिन भारत के पडोसी देश पाकिस्तान को ये बात कैसे हज़म सकती थी की भारत के लोग ख़ुशी ख़ुशी कोई त्योहार मना रहे है। एक तरफ तो पाकिस्तान के आतंकी भारत को दहलाने की कोशिश में है तो दूसरी तरफ 100 चूहे खाकर हज़ को चलने वाले पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ट्वीट करके भारत के लोगो को दशहरे की बधाई दी, लेकिन भारत के लोगो को तो ऐसे इंसान से बधाई लेना भी गवारा नहीं है क्योकि आतंकियो से वो कोई रिश्ता नहीं रखना चाहते है। और फवाद के इस ट्वीट को उन्होंने जमकर उन्हें ट्रोल कर दिया.

फवाद चौधरी के इस ट्वीट पर लोगो के किस तरह के रिएक्शन आए, है आइये आपको वो दिखाते है।

फवाद चौधरी को जवाब देते हुए लोगों ने कहा कि ‘थैंक्स, इडियट!’, इसके अलावा कुछ लोगों ने लिखा कि अच्छा होता कि आज ही पाकिस्तान मसूद अजहर, हाफिज़ सईद को मार दिया जाता. फिर से दशेरा मनाते।

इसी के आगे अगर कुछ और रिएक्शन देखें तो लोगों ने अखंड भारत जिंदाबाद, तो एक यूजर ने लिखा कि अच्छा होता कि आप अपने अंदर के रावण को खत्म करते.

गौरतलब है कि पाकिस्तान की ओर से जो मंत्री लगातार भारत के खिलाफ बयानबाजी देते हैं, उनमें फवाद चौधरी सबसे आगे रहते हैं. फिर चाहे कश्मीर का मसला हो या फिर चंद्रयान को लेकर किए गए ट्वीट हो, लेकिन जब भी फवाद चौधरी ट्वीट करते हैं तो भारत की ओर से भी ट्विटर यूजर करारा जवाब देते हैं.

एक तरफ फवाद चौधरी हिंदुओं को बधाई का संदेश दे रहे हैं, ये वही पाकिस्तान है जो हिन्दुओ पर अत्याचार कर रहा है।अल्पसंख्यको को परेशान कर रहा है। फिर चाहे हिंदू लड़कियों को अगवा करने की बात हो या फिर लगातार हो रहे हमले की बात हो.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *