मथुरा : बाजना चौकी पर बैल तस्कर ट्रक को पकड़ा तीन को किया गिरफ़्तार

गौ तस्करी को जाता 12 साहीवाल प्रजाति के वैलों से भरा ट्रक पकड़ा तीन गौ तस्कर गिरफ्तार।

देश के सबसे बड़े सूवे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गौ सुरक्षा को लेकर किए गए दावे ढकोसला दिखाई दे रहे हैं।
गौ तस्करों में कोई भय दिखाई नही दे रहा है।

ताजा मामला जनपद मथुरा के थाना नौहझील का है शनिवार रात करीब 8 बजे नोएडा से आगरा की तरफ जाते समय यमुना एक्सप्रेस वे के माइल स्टोन 74 पर ट्रक संख्या HR 55 D 4295 से और इको सवार लोगो के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया ईको सवार लोगो ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची इलाका पुलिस ट्रक सवार व्यक्तियों से पूछताछ कर रही थी तभी बाजना चौकी पर तैनात ड्राइवर प्रदीप यादव को ट्रक में कुछ जानवरो की आवाज सुनाई दी। प्रदीप यादव ने जानवरों की आवाज की जानकारी चौकी प्रभारी बाजना मनेंद्र सिंह व इंस्पेक्टर नौहझील प्रदीप कुमार को दी। जब इन्स्पेक्टर नौहझील द्वारा ट्रक की तरपाल को हटबाने की बात कही गयी तो गौ तस्कर हड़बड़ा कर भागने लगे। भागते हुए तीनों व्यक्तियों को पुलिस द्वारा पकड़कर तरपाल को हटवाया गया तो देखा कि उसमें 12 बैल ठसाठस भरे हुए थे जो तस्करी को ले जाए जा रहे थे। ट्रक और तीन गौ तस्करों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर कार्यवाही की जा रही है। पकड़े गए गौ तस्कर

फुरकान पुत्र नफीस निवासी पलड़ी थाना शाहपुर मुजफ्फरनगर उम्र 24 वर्ष

मनजीत सिंह पुत्र बलकार सिंह निवासी गोरगढ़ थाना बुराना जिला करनाल उम्र 26 वर्ष

अब्दुल वाजिद पुत्र अब्दुल कादिर निवासी गंगो थाना गंगो जिला सहारनपुर उम्र 34 वर्ष ने बताया कि इन वैलों को सिरसा से बिहार कटान के लिए ले जाया जा रहा था। फिलहाल बैलो को नगरपंचायत बाजना में बनी गौशाला में रखा गया है।

यमुना एक्सप्रेस वे तस्करों एवं अपराधियो के लिए वरदान साबित हो रहा है आए दिन शराब तस्करी और गौ तस्करी की जा रही है और पुलिस हाथ पर हाथ रखे बैठी है। अपराधी कब बारदात को अंजाम देकर आराम से निकल जाते हैं पुलिस को भनक भी नही लगती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *