हैदराबाद में इंसानियत हुई शर्मसार, घर को लौट रही वेटरनरी डॉक्टर का रेप कर हत्या, रेप का संदेह

हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर प्रियांका रेड्डी का शव गुरुवार सुबह हैदराबाद-बेंगलुरु हाईवे पर एक टोल प्लाजा से करीब 30 किमी दूर जली हुई हालत में मिला। आपको बता दें वेटनरी डॉक्टर ने फोन कर अपनी बहन को बताया था कि उसकी स्कूटी पंचर हो गई है, और उसे वहां खडे़ कुछ लोगों से डर लग रहा है, जिसके बाद, आचानक उसका फोन ऑफ हो जाता है आपको बता दें प्रियांका को आखिरी बार शम्शाबाद टोल प्लाजा पर देखा गया था।

टोल प्लाजा से करीब 30 किमी दूर वेटनरी डॉक्टर का जला हुआ शव मिला।
26 साल कि वेटरनरी डॉक्टर अपने घर से करीब 30 किलोमीटर दूर स्थित वेटनरी हॉस्पिटल में काम करती थी, जो शम्शाबाद टोल प्लाजा तक तो अपने टू-व्हीलर से जाती थी, लेकिन उसके बाद वहां से कैब लेती थी
यही उन्होंने बुधवार रात किया, लेकिन टू-व्हीलर का टायर पंक्चर होने की वजह से वह टोल प्लाजा पर रुक गई ।
जहां जा डॉक्टर ने अपनी बहन को फोन पर बताया था- लोग मुझे घूर रहे हैं, इसी वजह से उसने अपनी बहन को, फोन पर लगातार बात करते रहने को कहा। जिसके बाद फोन ऑफ हो गया, फिर डॉक्टर का जला हुआ शव गुरुवार सुबह मिला। शुरुआती जांच के बाद पुलिस को संदेह है कि हत्या से पहले युवती से दुष्कर्म हुआ होगा। साइबराबाद पुलिस ने इस मामले में चार संदिग्धों को हिरासत में लिया है।

बुधवार को भी डॉक्टर वेटनरी हॉस्पिटल से टोल प्लाजा पर लौटी और वहां से एक और क्लिनिक पर जाने के लिए रवाना हो गई। रात 9 बजकर 22 मिनट पर डॉक्टर ने अपनी बहन को फोन पर बताया कि उसके टू-व्हीलर का एक टायर पंक्चर है। एक व्यक्ति ने उसे मदद की पेशकश की है। कुछ देर बाद उसने दोबारा फोन कर बताया कि मदद की पेशकश करने वाला व्यक्ति कह रहा है कि आसपास की सभी दुकानें बंद हैं और पंक्चर ठीक करवाने के लिए गाड़ी को कहीं और ले जाना होगा।

किसान ने जला हुआ शव देखा
वेटनरी डॉक्टर को हैदराबाद-बेंगलुरु हाईवे पर जिस टोल प्लाजा पर आखिरी बार देखा था, वहां से लगभग 30 किमी दूर एक किसान ने गुरुवार सुबह उसका जला हुआ शव देखा। उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट के आधार पर डॉक्टर के परिवार के लोगों को घटनास्थल पर बुलाया।

चार संदिग्ध हिरासत में
शम्शाबाद के डीसीपी से की गई मीडिया द्वारा बात में बताया कि डॉक्टर को कैरोसिन डालकर जलाया गया। जांच के लिए पुलिस ने 10 टीमें बनाई हैं।” हैदराबाद के कमिश्नर वीसी सज्जानर ने बताया कि चार संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *