Saturday, July 13, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeमनोरंजनवानखेड़े स्टेडियम विवाद: क्यों लगा शाहरुख खान पर 5 साल का बैन,...

वानखेड़े स्टेडियम विवाद: क्यों लगा शाहरुख खान पर 5 साल का बैन, यहां जाने इसके पीछे की कहानी

साल 2012 में, बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का वानखेड़े स्टेडियम में प्रवेश पर पांच साल का प्रतिबंध लगा दिया गया था। इस विवाद ने न सिर्फ खेल जगत बल्कि बॉलीवुड में भी हलचल मचा दी थी। शाहरुख खान, जो कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के मालिक हैं, एक आईपीएल मैच के दौरान स्टेडियम के स्टाफ और सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ विवाद में उलझ गए थे।

शो में खुलासा: क्या हुआ था उस रात?

हाल ही में एक शो में, शाहरुख खान ने इस विवाद पर खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि उस रात की एक छोटी सी बहस कैसे बड़े विवाद में बदल गई थी। शाहरुख ने बताया कि उस वक्त वह बेहद गुस्से में थे, खासकर तब जब किसी ने धर्म आधारित अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल किया। इस घटना के दौरान शाहरुख के बच्चे भी वहां मौजूद थे, और उन्होंने स्टाफ को साफ कहा, “ये हमारे बच्चे हैं और हम इन्हें ले जा रहे हैं”।

दिल्ली के लड़के के लिए अपमानजनक शब्द का उपयोग

शाहरुख ने आगे बताया कि विवाद के दौरान एक शख्स ने ऐसा शब्द इस्तेमाल किया था, जो दिल्ली के एक व्यक्ति के लिए अपमानजनक था। मराठी में भी यह शब्द असभ्य माना जाता है। शाहरुख ने स्वीकार किया कि वह खुद भी उस वक्त अपना आपा खो बैठे थे और उस शख्स को पीटने की कोशिश की थी।

तीन साल बाद हटा बैन

हालांकि, इस विवाद के तीन साल बाद शाहरुख खान पर लगा बैन हटा लिया गया। इस घटना ने शाहरुख के फैंस और खेल प्रेमियों के बीच खूब चर्चा बटोरी।

आगामी फिल्म ‘किंग’ की चर्चा

इसी बीच, शाहरुख खान अपनी आगामी फिल्म ‘किंग’ को लेकर चर्चा में हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म में शाहरुख एक कुख्यात डॉन की भूमिका निभाते नजर आएंगे। खास बात यह है कि इस फिल्म से उनकी बेटी सुहाना खान भी बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। फिल्म की आधिकारिक घोषणा का इंतजार है, लेकिन फैंस पहले से ही उत्साहित हैं।

शाहरुख खान का वानखेड़े स्टेडियम विवाद आज भी लोगों की यादों में ताजा है। इस घटना ने यह साबित कर दिया कि सितारों की जिंदगी भी उतनी ही चुनौतीपूर्ण हो सकती है जितनी कि आम लोगों की।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments