Saturday, July 13, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeशहर और राज्यएटा राजमार्ग पर हादसा: छुट्टा पशु को बचाने की कोशिश में दो...

एटा राजमार्ग पर हादसा: छुट्टा पशु को बचाने की कोशिश में दो की मौत, दो घायल

एटा राजमार्ग पर एक दिल दहलाने वाला हादसा हुआ जब छुट्टा पशु को बचाने की कोशिश में एक अर्टिगा कार आगे चल रही इनोवा कार में घुस गई। इस दुर्घटना में इटावा जिले के बकेवर निवासी दंपती की मौत हो गई, जबकि उनका पुत्र और चालक गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह दुर्घटना एटा राजमार्ग पर गांव भिसी मिर्जापुर के निकट हुई। सेवानिवृत्त सहायक विकास अधिकारी राजेश गौतम (63) अपनी पत्नी कमलेश कुमारी (59) और पुत्र अंकित गौतम (22) के साथ मेरठ से बकेवर लौट रहे थे। उनकी कार को नीलेश, पुत्र दौलतराम निवासी व्यासपुर, चला रहा था।

दुर्घटना तब हुई जब उत्तर प्रदेश शासन लिखी इनोवा कार के सामने अचानक एक जानवर आ गया, जिसे बचाने के प्रयास में इनोवा के चालक ने तीव्र गति से ब्रेक लगाए। पीछे आ रही अर्टिगा कार इनोवा से टकरा गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि अर्टिगा कार दो हिस्सों में विभाजित हो गई। कार सवार दंपती घायल होकर सड़क पर गिरे, जबकि उनका पुत्र और चालक कार में ही फंसे रह गए।

घायलों को तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां कमलेश कुमारी को मृत घोषित कर दिया गया। गंभीर रूप से घायल राजेश गौतम, अंकित गौतम और चालक नीलेश को सैफई मेडिकल कॉलेज भेजा गया, जहां इलाज के दौरान राजेश गौतम की भी मौत हो गई। अंकित और नीलेश का इलाज अभी जारी है।

इस हादसे में इनोवा कार में कौन अधिकारी सवार थे, यह अभी स्पष्ट नहीं है। हादसे के बाद एसडीएम सिकंदराराऊ रविंद्र कुमार मौके पर पहुंचे, जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि इनोवा में कोई बड़ा अधिकारी सवार था।

यह भी पढ़े: रायसेन का अनोखा सेल्फी पॉइंट, जहां 21 जून को दोपहर 12 बजे गायब हो जाती है इंसान की परछाई

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments