Saturday, July 13, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeशहर और राज्यअलीगढ़ में सीएम योगी के आदेशों की अवहेलना: जेडी हेल्थ की गाड़ी...

अलीगढ़ में सीएम योगी के आदेशों की अवहेलना: जेडी हेल्थ की गाड़ी पर हूटर-फ्लैशर बदस्तूर जारी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य में वीआईपी कल्चर समाप्त करने के लिए स्पष्ट आदेश दिए थे, लेकिन अलीगढ़ के संयुक्त स्वास्थ्य निदेशक (जेडी हेल्थ) अनुपम भाष्कर इन आदेशों का उल्लंघन करते हुए नजर आ रहे हैं। वह हूटर और फ्लैशर लगी सरकारी गाड़ी का इस्तेमाल करके सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण कर रहे थे। जब उनसे इस बारे में पूछा गया, तो वह जवाब देने में असमर्थ रहे।

आदेशों की अनदेखी
इगलास स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर निरीक्षण करने पहुंचे अनुपम भाष्कर प्रदेश के मुख्यमंत्री के आदेशों का खुला उल्लंघन कर रहे थे। जब उनसे पूछा गया कि मुख्यमंत्री के हूटर और फ्लैशर हटाने के आदेश कब जारी हुए थे, तो वह कोई उत्तर नहीं दे सके।

कब होगा पालन?
संयुक्त स्वास्थ्य निदेशक ने आश्वासन दिया कि वह मुख्यमंत्री के आदेशों का पालन करेंगे, लेकिन कब करेंगे, इस सवाल पर वह निरुत्तर दिखे। इस स्थिति से स्पष्ट है कि अलीगढ़ में पुलिस अधिकारी भी सीएम के आदेश का पालन कराने के लिए अभी तक कोई अभियान नहीं चला पाए हैं।

यह घटना न केवल मुख्यमंत्री के आदेशों की अवहेलना को उजागर करती है, बल्कि यह भी दिखाती है कि वीआईपी कल्चर समाप्त करने के आदेशों का सही तरीके से पालन नहीं हो रहा है।

यह भी पढ़े: काशी के विद्वान लक्ष्मीकांत दीक्षित का निधन, राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा में निभाई थी महत्वपूर्ण भूमिका
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments