Friday, July 12, 2024
No menu items!
Google search engine
HomeUTTAR PRADESHप्रथम आगमन पर रायबरेली पहुंचे राहुल ,शहीद अंशुमान सिंह की माँ से...

प्रथम आगमन पर रायबरेली पहुंचे राहुल ,शहीद अंशुमान सिंह की माँ से किया वादा

उत्तर प्रदेश के रायबरेली लोकसभा सीट से सांसद व नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी आज अपने संसदीय क्षेत्र दौरे पर हैं। मंगलवार यानी आज वह करीब 10 बजे रायबरेली पहुंचे और उन्होंने सबसे पहले चुरुआ के हनुमान मंदिर में माथा टेका और फिर भुएमऊ गेस्ट हाउस के लिए वहां से रवाना हो गए। यहां उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं और आम लोगों से मुलाकात की। दोपहर को वह रायबरेली के एम्स अस्पताल पहुंचे और यहां पर एडमिट मरीजों से उनका हालचाल लिया।

आपको बता दें लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष बनाए जाने के बाद से ही वह काफी सक्रिय हैं। लोकसभा सत्र खत्म होने के बाद उन्होंने गुजरात ,असम व मणिपुर का दौरा किया।आज रायबरेली में हैं। लोकसभा चुनाव 2024 में उन्होंने रायबरेली लोकसभा सीट से तकरीबन 4 लाख मतों से जीत अपनी नाम दर्ज की थी। उनके पहले उनकी मां सोनिया गांधी रायबरेली से सांसद रह चुकी हैं।

राहुल गांधी ने शहीद कैप्टन अंशुमान सिंह के परिवार से की मुलाकात

कांग्रेस नेता इस दौरान कांग्रेस पदाधिकारियों और विभिन्न संगठनों से मुलाकात के अलावा सियाचीन में शहीद हुए कैप्टन अंशुमान सिंह के परिजनों से भी मुलाकात की। राहुल गांधी से मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान शहीद की मां ने राहुल की तारीफ की और साथ ही अग्निवीर योजना का विरोध किया उन्होंने कहा कि जिस तरह राहुल गांधी कह रहे हैं, उससे उम्मीद है कि अग्निवीर योजना जल्द ही खत्म होगी।

राहुल गांधी के कामों से प्रभावित हुईं मंजू सिंह ने कहा कि राहुल गांधी को उन्होंने राष्ट्रपति भवन में तब देखा था। जब वह शहीद कैप्टन अंशुमान सिंह को मिले कीर्ति चक्र सम्मान को लेने पहुंची थीं। उन्होंने बताया कि राहुल को जब वह संसद में बोलते हुए सुनती थीं तो उनकी इच्छा थी एक बार उनसे मुलाकात करने की। जब इच्छा जाहिर की तो उन्होंने फोन नंबर लिया और फिर रायबरेली में मिलने का टाइम दिया । मंजू सिंह ने कहा आर्मी में अग्निवीर योजना सही नहीं है। बताया कि राहुल गांधी से इस पर बात हुई तो इस दौरान लगा कि वह इस योजना पर जल्द ही रोक लगा कर रहेंगे।

यह भी पढ़े: England: एक ऐसा तलाक जो आपको हैरान देगा ,जानें पूरा मामला

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments