Friday, October 18, 2024
No menu items!
Google search engine
HomeUTTAR PRADESHउत्तर प्रदेश: बाबा के तंज पर चाचा का पलटवार , ऐसा क्या...

उत्तर प्रदेश: बाबा के तंज पर चाचा का पलटवार , ऐसा क्या बोले चाचा की पूरे सदन में लगे ठहाके?

उत्तर प्रदेश विधानसभा में मंगलवार यानी आज उस वक्त ठहाके लगने लगे जब सपा नेता और जसवंत नगर से विधायक शिवपाल सिंह यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के तंज का पलटवार किया। बता दें, मुख्यमंत्री योगी ने नेता प्रतिपक्ष और समाजवादी पार्टी के नेता माता प्रसाद पांडेय की ओर संकेत करते हुए कहा कि चाचा को फिर गच्चा दे दिया गया। सीएम ने अखिलेश यादव के उस फैसले पर तंज कसा जिसमें सिद्धार्थनगर स्थित इटवा से विधायक माता प्रसाद पांडेय को नेता प्रतिपक्ष बनाया गया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था- नेता प्रतिपक्ष को चयन के लिए बधाई देता हूं आखिर आपने चाचा को गच्चा दे ही दिया। आपने चचा को गच्चा दे ही दिया, चचा बेचारा हमेशा ही ऐसे ही गच्चा खाता है, उनकी नियति ही ऐसी है क्योंकि भतीजा हमेशा डरा रहता है।

चाचा ने क्या जवाब दिया?

आपको बता दें कि सीएम के तंज पर चाचा ने कहा कि देखिए हमको गच्चा नहीं मिला है। पांडेय जी बहुत सीनियर नेता हैं। हम लोग समाजवादी हैं। उन्होंने कहा कि आपकी तरफ से भी हमने कहीं न कहीं कुर्सी की तरफ इशारा किया था। मेरी कुर्सियां बदलती रहीं। मैं कहना चाहचा हूं 3 साल मैं आपके संपर्क में रहा तो गच्चा तो आपने भी दिया। शिवपाल का इतना कहना था कि पूरे सदन में जोर से ठहाके लगने लगे।

उन्होंने आगे कहा कि जब आपने गच्चा दिया तो आप पीछे चले गए और समाजवादी पार्टी आगे चली गई। अब देख लेना 2027 में सपा फिर से आगे आएगी और आपके जो डिप्टी सीएम हैं वो आपको फिर गच्चा देंगे। 2027 में सपा सत्ता में आएगी और मैं सीएम को बताना चाहता हूं की आपके डिप्टी सीएम 2027 में आपको फिर से गच्चा देंगे।

यह भी पढ़े: उत्तर प्रदेश: चाचा शिवपाल से आगे निकलने माता प्रसाद ,क्या ब्राह्मण कार्ड खेलने में जुटे हैं अखिलेश ?

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments