Saturday, September 21, 2024
No menu items!
Google search engine
HomeUTTAR PRADESHसपा-कांग्रेस को जब मौका मिलेगा दंगा कराएंगे; इनके अंदर जिन्ना की आत्मा,...

सपा-कांग्रेस को जब मौका मिलेगा दंगा कराएंगे; इनके अंदर जिन्ना की आत्मा, खैर में गरजे सीएम योगी

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज अलीगढ़ के खैर पहुंचे हैं। यहां सोमना रोड स्थित गुरुकुल पब्लिक स्कूल में कार्यक्रम स्थल पर रोजगार मेले का उद्घाटन किया। साथ ही लोन वितरण, टैबलेट और स्मार्ट फोन भी बांटे। सीएम ने कहा कि विकास का कोई विकल्प नहीं हो सकता, विकास के साथ रोजगार चाहिए, इन सबके लिए सुशासन चाहिए। आज देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्व में आगे बढ़ रहा है। सरकार जनता के दरवाजे पर रोजगार देने पहुंच रही है, जिसकी जितनी क्षमता है उसे उसके अनुसार रोजगार दिया जा रहा है। इस दौरान उन्होेंने कांग्रेस और सपा पर जमकर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि इन्हें जब भी मौका मिलेगा ये दंगा कराएंगे क्योंकि इनके अंदर जिन्ना की आत्मा है।

उन्होंने आगे कहा कि आजादी के बाद देश में विकास खिसकने के साथ भेदभाव चल रहा था। पर, डबल इंजन की भारतीय जनता पार्टी की सरकार के कार्यकाल में कोई भेदभाव नहीं हो रहा। अब किसी ने अराजकता करने, बहन बेटियों की भावनाओं से खिलवाड़ करने की कोशिश की तो उसके साथ कोई रहम नहीं किया जाएगा। उसका रास्ता सीधे यमराज के पास होगा।

कांग्रेस-सपा पर सीएम योगी का तंज

इसी दौरान कांग्रेस पर निशाना साधते हुए योगी ने कहा कि कांग्रेस ने राष्ट्रनायकों का अपमान किया है। बीजेपी राष्ट्रनायकों को सम्मान देने का काम कर रही है। अलीगढ़ के राजा महेंद्र प्रताप सिंह विश्वविद्यालय सहित सहारनपुर, आजमगढ़ शिक्षण संस्थान इसका उदाहरण हैं। कांग्रेस पार्टी जब सत्ता में थी तो सिर्फ एक ही परिवार के बारे में सोचती थी। कांग्रेस ओर सपा में जिन्ना की आत्मा घुस गई है। जिन्ना ने देश को बांटने का काम किया था। अब सपा-कांग्रेस समाज को धर्म जाति के नाम पर बांटने और तोड़ने का काम कर रहे हैं। लेकिन मोदी के नेतृत्व में इनके मंसूबों को पूरा नहीं होने दिया जाएगा।

सीएम योगी ने आगे कहा, अयोध्या में सपा पदाधिकारी के द्वारा बेटी के साथ घटना घटित हुई। उत्तर प्रदेश को सपा ने दंगा प्रसाद बना दिया था, अब ऐसा नहीं है। हम सुरक्षा सबको देंगे। माफिया की जमीनों पर गरीबों के लिए मकान बनाए गए हैं। 500 खिलाड़ियों को नौकरी दे चुके हैं। विपक्षियों पर सीएम योगी ने कहा कि जिन्होंने अपने समय में कोई कार्य नहीं किए केवल कारनामे किए, बेटियों के साथ कुछ होता था तो कहते थे कि बच्चे हैं गलती कर ही जाते हैं, आज वो स्थिति नहीं है। अब यूपी सुरक्षित हाथों में है। यूपी देश के अग्रणी प्रदेशों में है। यूपी के विकास की रफ्तार को थमने मत दीजिए। सपा-कांग्रेस को जब भी अवसर मिलेगा यह दंगा कराएंगे। सीएम योगी ने युवाओं को तकनीकी रूप से सक्षम बनने की अपील की। सीएम ने कहा कि विकास में कोई क्षेत्र पिछड़ने नहीं पाएगा।

यह भी पढ़े: डिजिटल मीडिया नीति-2024: सोशल मीडिया पर अभद्र पोस्ट डाले तो ताउम्र जेल में सड़ेंगे

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments