Friday, October 18, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeदेशदिल्ली: जेल से बाहर आने के बाद बीजेपी पर हमलावर हुए सिसोदिया,...

दिल्ली: जेल से बाहर आने के बाद बीजेपी पर हमलावर हुए सिसोदिया, बोले -‘दुनिया की सारी ताकतें भी अगर…

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने जेल से बाहर आने के बाद शनिवार यानी आज आम आदमी पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा, ” दुनिया की सारी ताकतें भी अगर एक हो जाएं तो भी सच्चाई को नहीं हरा सकती है.” सिसोदिया ने सुप्रीम कोर्ट का आभार जताया है और साथ ही उन वकीलों को भी शुक्रिया कहा है जिन्होंने उनके लिए कोर्ट में केस लड़ा था।

उन्होंने आगे कहा, बजरंगबली की कृपा है कि 17 माह बाद मैं रिहा हो गया। एक ही सफलता का मंत्र है। दिल्ली के एक-एक बच्चों के लिए बहुत शानदार स्कूल बनाना है। हम तो रथ के घोड़े हैं। हमारा असली सारथी जेल में बंद है और वह बाहर आ जाएगा। जेल के ताले टूटेंगे और केजरीवाल छूटेंगे।

कुछ भी साबित नहीं कर पाई बीजेपी- मनीष सिसोदिया

पूर्व मुख्यमंत्री सिसोदिया ने कहा, ED-CBI का ताना बाना इसलिए नहीं बन पाया क्योंकि बेईमानी हो गई है, इसलिए बुना गया क्योंकि केजरीवाल का नाम पूरे देश में ईमानदारी का सिम्बल बन गया। भारतीय जनता पार्टी जो ख़ुद को विश्व की सबसे बड़ी पार्टी कहती है, एक राज्य में यह साबित नहीं कर पाई कि उनके एक राज्य में ईमानदारी से काम हो रहा है।

सिसोदिया ने कहा, ” भगवान के घर देर है लेकिन अंधेर नहीं। उन्होंने तो बहुत कोशिश की मेरे ऊपर, संजय सिंह के ऊपर ऐसी ऐसी धाराएं लगाने की जो आतंकियों, ड्रग माफिया पर लगाई जाती है ताकि जेल में सड़ जाएं. लेकिन आपके आंसुओं का असर है कि जेल के ताले पिघल गए. बजरंग बली का आशीर्वाद है कि मैं आज आपके सामने हूं।

वहीं सिसोदिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की एक ही विशेज्ञता है, वह है कि नेताओं को तोड़ने, साम दाम दंड भेद लगाकर उन्हें जेल भेजना, उनपर हमले करवाना लेकिन उसके बावजूद एक-एक आदमी टिका रहा और ना टूटा और ना झुका।

यह भी पढ़े: बरेली: एक के बाद एक 6 हत्याएं करने वाले सीरियल साइको किलर गिरफ्तार, पत्नी ने छोड़ा तो महिलाओं से करने लगा नफरत

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments