Sunday, May 26, 2024
No menu items!
Google search engine
HomeखेलT20 World Cup 2024 : रोहित शर्मा ने भारतीय टीम सेलेक्शन की...

T20 World Cup 2024 : रोहित शर्मा ने भारतीय टीम सेलेक्शन की खबरों का किया खंडन, भड़क गए हिटमैन

ICC मेन्स T20 World Cup 2024 की शुरुआत में अब कुछ ही समय रहा गया है। इस बार T20 World Cup 1 जून से वेस्टइंडीज और USA में खेला जाना है। T20 World Cup के लिए भारतीय टीम की घोषणा कुछ दिनों में कर दी जाएगी। इसके लिए अजीत अगरकर की अगुवाई में भारतीय टीम के सेलेक्शन के लिए एक मीटिंग इस महीने की आखिरी तारीख या अगले महीने के पहले दिन हो सकती है।

रोहित शर्मा ने बताया सभी मीडिया रिपोर्ट्स को बकवास !
T20 World Cup के लिए भारतीय टीम के सेलेक्शन को लेकर काफी अपवाहे उड़ रही हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ दिनों से यह दावा किया जा रहा था कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टीम सेलेक्शन को लेकर हेड कोच राहुल द्रविड़ और चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर से मुलाकात की थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये भी दावा किया जा रहा था कि रोहित शर्मा और विराट कोहली T20 World Cup में ओपनिंग के लिए उतरेंगे।

अब रोहित शर्मा ने उन सभी मीडिया रिपोर्ट्स को बजवास बताया है। रोहित ने ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज एडम गिलक्रिस्ट और पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन से हुई एक बातचीत के दौरान कहा, ‘मैंने किसी से मुलाकात नहीं की है। फिलहाल अजीत अगरकर दुबई में हैं, वो गोल्फ खेल रहे हैं और वहीं राहुल द्रविड़ अपने बच्चे को खेलते हुए देख रहे हैं। वह वाकई मुंबई में थे।’

आपको बता दे, इस महीने राहत शर्मा 37 साल के हो जायेंगे। रोहित आगे कहते हैं, ‘ईमानदारी से बताऊ तो हम मिले ही नहीं हैं। आज के दिन और युग में जब तक आप मुझे, खुद राहुल, अजीत या BCCI के किसी व्यक्ति को कैमरे के सामने आकर बात करते हुए नहीं सुनते, तब तक सब बकवास ही है।’ इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने रोहित शर्मा से सवाल किया कि क्या कोई ऐसा खिलाड़ी है जिसे वह केवल एंटरटेनमेंट के लिए टीम में शामिल करना रखना चाहेंगे ? इस पर रोहित शर्मा ने मुस्कुराते हुए कहा कि वह ऋषभ पंत को जरूर टीम में रखेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments