Saturday, July 27, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeबॉलीवुडफरहान अख्तर इस फिल्म से करेंगे एक्टिंग में वापसी ? जाने, कब...

फरहान अख्तर इस फिल्म से करेंगे एक्टिंग में वापसी ? जाने, कब शुरू होगी शूटिंग 

बॉलीवुड के दमदार एक्टर में से एक फरहान अख्तर ने बीते साल ये घोषणा किया था की उनकी फिल्म ‘डॉन’ फ्रेंचाइजी की तीसरी कड़ी में बॉलीवुड के ऐक्टर रणवीर सिंह मुख्य रोल में होंगे। बता दे, इस साल मार्च में वो अपने कमबैक को लेकर चर्चाओं में आए। फिर खबरें आईं तकरीबन 3 साल के ब्रेक के बाद अब फरहान फिर से एक्टिंग में वापसी करने जा रहे हैं।

फिल्म की शूटिंग जुलाई में होगी शुरू

जानकारी के अनुसार, अब एक्टर फरहान और उनकी प्रोडक्शन कंपनी रजनीश घई संग काम करने जा रही है। बता दे, रजनीश घई ने आखिरी बार बॉलीवुड की क्वीन कंगना रणौत और एक्टर अर्जुन रामपाल की फिल्म ‘धाकड़’ का निर्देशन किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म की शूटिंग जुलाई में शुरू हो सकती है और फिल्म ‘डॉन 3’ अगले साल रिलीज होगी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फरहान और रजनीश घई की यह फिल्म रेजांगला जंग पर आधारित है, जो साल 1962 के भारत और चीन के बीच हुए युद्ध के दौरान लड़ी गई थी।

रेजांगला 1962 के भारत और चीन के बीच हुए युद्ध के दौरान भारत के लिए वीरता के प्रतीक के रूप में चमका। बता दे, यह जंग मेजर शैतान सिंह के मेजबानी में चार्ली कंपनी 13 कुमाऊं के 120 भारतीय सैनिकों की गौरव गाथा बयां करती है। उन्होंने लगभग 5000 चीनी सैनिकों से लोहा लिया था, जिसमें 1300 चीनी सैनिक मारे गए। वहीं, इस जंग में हमारे 110 भारतीय सैनिक शहीद हो गए थे।

फरहान और रजनीश का ये दूसरा प्रोजेक्ट है

रजनीश घई पिछले बहुत समय से इस फिल्म को बनाने का प्रयास कर रहे हैं। इसकी कहानी उनसे जुड़ी हुई है, क्योंकि वह भी सेना की पृष्ठभूमि से आते हैं। फरहान अख्तर और रजनीश घई का यह साथ में दूसरा प्रोजेक्ट होगा। बता दे, इससे पहले दोनों एक मोबाइल ब्रांड के एडवर्टिस्मेंट के लिए साथ काम कर चुके हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments