Sunday, May 26, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeबॉलीवुडबॉलीवुड :श्रीकांत के निर्माताओं के लिए मसीहा बने शरद केलकर

बॉलीवुड :श्रीकांत के निर्माताओं के लिए मसीहा बने शरद केलकर

बॉलीवुड सुपरस्टार राजकुमार राव की हालिया में रिलीज फिल्म ‘श्रीकांत‘ को फैंस और समीक्षकों की सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिल रही है। सिनेमाघरों में भी ‘श्रीकांत’ ने फैंस को आकर्षित किया। यह फिल्म दृष्टिहीन उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला के जीवन पर बनी है, जिसमें राजकुमार राव ने श्रीकांत की भूमिका निभाई है। उनके साथ अलाया एफ भी फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं। तो वहीं, अभिनेता शरद केलकर ने भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आ रहे है। अब उनसे जुड़ी कुछ जानकारी सामने आ रही है, जो उनकी फीस के बारे में हैं। आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि शरद ने ‘श्रीकांत’ में अपना किरदार निभाने के लिए मात्र 101 रुपये की फीस ली है।

आपको बता दें कि शरद केलकर की फीस सुन फिल्म निर्माता और निर्देशक भी आश्चर्चकित हो गए हैं। शरद की इतनी कम फीस लेने का खुलासा खुद फिल्म के निर्देशक तुषार हीरानंदानी ने किया है। वहीं ,टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार, निर्देशक तुषार हीरानंदानी और सह-निर्माता निधि परमार हीरानंदानी ने इस बारे में बात की कि कैसे वे बजट के तहत फिल्म को पूरा करने में सफल रहे। जब उन्होंने फिल्म का बजट बनाया तो उन्हें लगा यह बहुत ज्यादा है और उन्होंने यह निर्णय लिया कि बजट को थोड़ा कम करना होगा। उन्होंने यह भी कहा कि यह सब टीम की सहायता के कारण मुमकिन हुआ। हमारे पास राजकुमार राव जैसे अभिनेता थे, जो आर्थिक स्थिति को समझते हैं और उनकी तरफ से भी काफी मदद मिली, लेकिन शरद केलकर ने आश्चर्चकित कर दिया।

अलाया एफ और ज्योतिका ने भी कम की फीस
तुषार हीरानंदानी ने बताया कि शरद केलकर ने यह फिल्म सिर्फ 101 रुपये में की है। जब शरद को फिल्म में कास्ट किया गया था तो अभिनेता अपनी फीस बताई, जो एकदम जायज थी। उन्होंने फिर शरद से कहा कि इतनी फीस देना बहुत मुश्किल है, लेकिन आप एक बार स्क्रिप्ट सुन लीजिए। जैसे ही उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी तो उन्होंने कहा कि वे 101 रुपये की फीस पर फिल्म करने के लिए राज़ी हैं। उन्होंने ऐसा स्क्रिप्ट के सम्मान के लिए किया। वहीं और अलाया एफ और ज्योतिका ने भी अपनी फीस कम की और ऐसे वे फिल्म का बजट कम करने में सफल रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments