Wednesday, June 19, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeचुनाव 2024शहजादे वाले बयान पर अखिलेश का पलटवार, हम शह भी देंगे और...

शहजादे वाले बयान पर अखिलेश का पलटवार, हम शह भी देंगे और मात भी

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में सपा प्रमुख अखिलेश यादव की एक बड़ी जनसभा हो रही है। उन्होंने ने सपा उम्मीदवार एसपी सिंह के पक्ष में जनता से वोट करने की अपील की। जीआईसी ग्राउंड में सभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला। अखिलेश यादव ने कहा कि जबसे सपा और कांग्रेस एक हुए हैं तब से डबल इंजन टकरा रहे हैं। ये जीरो होने जा रहे हैं। बीजेपी का यूपी की 80 की 80 सीटों पर सफाया हो रहा है। ये दिल्ली वाले कहते हैं शहजादे-शहजादे, ये शहजादे शह भी देंगे और मात भी देंगे। इन्होंने आय दोगुनी करने का जनता से वादा किया था, लेकिन किसी की भी आय दोगुनी नहीं हुई। महंगाई बढ़ती जा रही है।

अखिलेश ने कहा कि बीजेपी ने जनता को धोखा दिया है, जबरदस्ती कोरोना की वैक्सीन लगाई गई। अब इस वैक्सीन से लोगों की जान को खतरा पैदा हो गया। वैक्सीन वाले बोल रहे है कि हम इसे वापस ले लेंगे, अब जब वैक्सीन लग गई तो उसे वापस कैसे ले सकते हैं। इन्होंने वैक्सीन कंपनियों से खूब चंदा वसूला।

उन्होंने आगे कहा कि चुनाव से पहले ये राशन की चर्चा करते थे, आज राशन के नाम पर ये लोग जनता को ठगने का काम कर रहे हैं। इंडिया गठबंधन की अगर सरकार बनेगी तो राशन दोगुना कर दिया जायेगा। जिससे लोगों को भरपेट भोजन मिल सके। लखनऊ और दिल्ली वाले हम लोगों को गुमराह कर रहे हैं। केंद्र और राज्य सरकार बीजेपी बीजेपी मिलकर स्वास्थ्य व्यवस्था को ध्वस्त कर रहे है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments