Friday, October 18, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeमनोरंजनसेट पर विक्रांत मैसी और रघु राम के बीच हुई तकरार, गुस्से...

सेट पर विक्रांत मैसी और रघु राम के बीच हुई तकरार, गुस्से में रघु ने फेंका खाना, वीडियो वायरल

बॉलीवुड और ओटीटी स्टार विक्रांत मैसी एक बार फिर से सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार किसी फिल्म या वेब सीरीज की वजह से नहीं, बल्कि सेट पर रघु राम के साथ हुई तकरार की वजह से।

विक्रांत मैसी, जो ’12वीं फेल’ में अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए चर्चा में थे, इस बार किसी और ही कारण से लोगों की नजरों में हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, ‘रोडीज’ के पूर्व होस्ट रघु राम और विक्रांत मैसी के बीच जबरदस्त बहस होती दिख रही है।

रघु राम पर भड़के विक्रांत मैसी

वीडियो में देखा जा सकता है कि विक्रांत और रघु किसी सेट पर हैं और दोनों के बीच बहस हो रही है। विक्रांत कहते हैं, “यार अर्जुन, ये ऐसी ही बकवास करता रहेगा तो मैं जा रहा हूं।” इस पर रघु और भी भड़क जाते हैं और कहते हैं, “हर बार तेरी नहीं चलेगी, चल निकल यहां से। मुझे जो बोलना है मैं बोलूंगा। चल घर जा।” विक्रांत भी जवाब में कहते हैं, “तू समझता क्या है अपने आप को? आज मैं यहां हूं, तभी तू भी यहां है।”

रघु राम ने फेंका खाना

बहस इतनी बढ़ जाती है कि गुस्से में रघु राम खाना जमीन पर फेंक देते हैं और गाली देते हुए चले जाते हैं। इस पर विक्रांत कहते हैं, “ऐसा ही है ये, पागल।” यह वीडियो सेलिब्रिटी पैपराजी वरिंदर चावला द्वारा भी शेयर किया गया है, जिसे देखकर यूजर्स हैरान हैं और अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ का कहना है कि यह पब्लिसिटी स्टंट है, जबकि अन्य इसे असली झगड़ा बता रहे हैं और रघु राम पर निशाना साध रहे हैं।

विक्रांत मैसी की अगली फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्रांत मैसी जल्द ही ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ में नजर आएंगे, जो 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म में तापसी पन्नू और सनी कौशल भी मुख्य भूमिका में होंगे। इसके अलावा जिमी शेरगिल और आदित्य श्रीवास्तव जैसे कलाकार भी फिल्म में अहम रोल निभाते नजर आएंगे।

यह भी पढ़े: तापसी पन्नू को यूजर्स ने किया ट्रोल, कहा- चिराग और सात्विक की हार उनकी अपनी गलती थी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments