Friday, October 18, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeमनोरंजन'कल्कि 2898 एडी' जल्द ही OTT पर होगी रिलीज ,जानें दिन और...

‘कल्कि 2898 एडी’ जल्द ही OTT पर होगी रिलीज ,जानें दिन और तारीख

फिल्म कल्कि 2898 एडी इसी साल 27 जून को रिलीज हुई थी। फिल्म ने जोरदार कमाई की और तारीफें बटोरी। फिल्म का बजट बहुत ही ज्यादा था लेकिन फिल्म ने प्रॉफिट भी खूब अच्छा कमाया। प्रभास और दीपिका पादुकोण की इस सुपरहिट फिल्म के चर्चे भी खूब रहे। अब ये फिल्म OTT पर जल्द ही आने वाली है जिसकी डेट सामने आई है। फिल्म कल्कि 2898 एडी ने थिएटर्स में जमकर धूम मचाई और अब ये आपके घर में OTT पर धमाल मचाने को तैयार है।

जानें कब होगी OTT पर रिलीज

बता दें नाग अश्विन के निर्देशन में बनी फिल्म कल्कि 2898 एडी अब OTT प्लेटफॉर्म पर आने वाली है।डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार , फिल्म को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 23 अगस्त 2024 को रिलीज किया जाएगा और हर कोई प्राइम वीडियो के सबस्क्रिप्शन के बाद इस फिल्म को घर पर देख सकता है।

वहीं, फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन अहम भूमिका में नजर आए और इस जबरदस्त फिल्म का आनंद अब आप OTT पर भी ले सकते हैं. डीएनए के अनुसार, इस फिल्म का बजट 600 करोड़ था और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 1100 करोड़ कमाई की थी। बता दें, फिल्म कल्कि 2898 एडी ओरिजनल तेलुगू भाषा में बनी थी जबकि इसे हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज किया गया था। OTT पर भी ये फिल्म इन सभी भाषाओं में स्ट्रीम करेगी।

यह भी पढ़े: लालू यादव का CM नीतीश पर तंज,कहा-‘दिल्ली से हक छीनना पड़ता है’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments