Saturday, April 20, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeमनोरंजनमनीषा ने भंसाली के साथ काम का अनुभव किया शेयर, बोलीं- '...

मनीषा ने भंसाली के साथ काम का अनुभव किया शेयर, बोलीं- ‘ ये मेरा सौभाग्य है’

बॉलीवुड की खूबसूरत अदकारा मनीषा कोइराला संजय लीला भंसाली चर्चित वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में अहम भूमिका में नजर आएंगी। बता दे, इस वेब सीरीज से भंसाली OTT की दुनिया में दस्तक देने जा रहे हैं। इस सीरीज में बॉलीवूड की कई अदाकरा हैं जिनमें सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख के साथ-साथ और भी कई दमदार एक्ट्रेस नजर आएंगी। हाल ही में एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने संजयलीला भंसाली के साथ काम करने के अनुभव शेयर किया। इस सीरीज में वे लगभग 28 साल बाद संजयलीला भंसाली के साथ काम कर रही हैं।

निर्देशक की डेब्यू फिल्म में आई थीं नजर
जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने पहली बार संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘खामोशी- द म्यूजिकल’ में नज़र आयी थीं। साल 1996 में आई यह फिल्म बतौर निर्देशक भंसाली की पहली फिल्म थी। इस फिल्म में मनीषा की जोड़ी सलमान खान के साथ बनी थी। एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने फिल्म ‘खामोशी’ के बाद अब ‘हीरामंडी’ में संजयलीला भंसाली के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर किया।

एक्ट्रेस ने संजयलीला भंसाली की तारीफ की
मनीषा कोइराला ने संजय लीला भंसाली के साथ काम करने के अनुभवों को शानदार बताया है। मनीषा कोइराला ने आगे कहा, ‘हम सभी ने अपना बेस्ट देने का पूरा प्रयास किया है, क्योंकि हम सभी एक मास्टर के साथ काम कर रहे हैं। फिल्म ‘खामोशी’ के बाद अब एक लंबे समय बाद काम करना, मेरे लिए इससे बेहतर नहीं हो सकता था। मैंने उन्हें बॉलीवुड में बतौर आर्टिस्ट आगे बढ़ते और ग्रो करते हुए देखा है। वह देश के बेस्ट आर्टिस्ट और एक महान फिल्म निर्माता हैं। मेरा उनके साथ काम करना हमारा सौभाग्य है’।

NETFLIX पर होगी रिलीज
ये वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ इस साल के आखिर में OTT प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। बीते दिनों नेटफ्लिक्स ने अपने इवेंट ‘नेक्स्ट ऑन नेटफ्लिक्स इंडिया’ में इस सीरीज के सभी एक्ट्रेस का एक पोस्टर शेयर किया। आपको बता दे, संजयलीला भंसाली हमेशा अपनी फिल्मों के शानदार सेट के लिए जाने जाते हैं। उनकी इस डेब्यू सीरीज में भी इस बात का खासतौर ख्याल रखा गया है। ‘हीरामंडी’ के लिए भी भंसाली ने काफी भव्य और शानदार सेट तैयार किया जो आप इस सीरीज में देख सकेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments