Saturday, April 20, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeमनोरंजनअनंत-राधिका के प्री वेडिंग में 'झिंगाट' पर जलवा भिखेरी जान्हवी-रिहाना, महफ़िल में...

अनंत-राधिका के प्री वेडिंग में ‘झिंगाट’ पर जलवा भिखेरी जान्हवी-रिहाना, महफ़िल में लगाया चार चांद

भारत के सबसे बड़े बिज़नेस मैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होगी। उनका प्री वेडिंग फंक्शन 1 मार्च से शुरू हो चुका हैं, जो 3 मार्च तक चलेगा। बता दे, 1 मार्च को एक शानदार कॉकटेल नाइट का आयोजन किया गया, जिसमें पॉप गायिका रिहाना ने अपनी दमदार प्रस्तुति दी। उन्होंने महफ़िल में चार चांद लगा दिए और उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर के साथ जमकर ठुमके लगाए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

रिहाना-जान्हवी का ज़बरदस्त ठुमका
बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी में पॉप स्टार रिहाना के साथ जमकर थूके लगाते नज़र। इस पार्टी में कई सितारे शामिल हुए थे। लेकिन, रिहाना ने अपनी दमदार परफॉरमेंस से सारी लाइमलाइट बटोर ली। जान्हवी ने आज शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे रिहाना के साथ अपने गाने ‘झिंगाट’ पर जमकर ठुमके लगाते नजर आ रही हैं।

रिहाना के लिए क्या शेयर किया जान्हवी कपूर ने
अपनी शेयर की गई पोस्ट में जान्हवी ने कैप्शन में लिखा, ‘यह महिला एक देवी समान हैं। इन्हें अलविदा मत कहो।’ इसके साथ ही उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिहाना के साथ एक तस्वीर भी शेयर की। अभिनेत्री ने वीडियो शेयर करने के कुछ ही देर बाद यह वायरल हो गया। वीडियो देख फैंस भी काफी खुश हो गए और दोनों की जमकर तारीफ की।

समारोह में सितारों का उम्दा माहौल
रिहाना ने अनंत और राधिका के लिए जामनगर में 3 दिन के लिए आयोजित प्री-वेडिंग कार्यक्रम में तमाम प्रस्तुति दीं। लगभग 2000 मेहमानों के साथ कई सितारों से सजे इस पार्टी में बॉलीवुड के कई स्टार्स करीना कपूर, सैफ अली खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और कई अन्य सितारे भी शामिल थे। इसके साथ ही पूर्व क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी, बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल और क्रिकेट सितारे सैम कुरेन, ट्रेंट बोल्ट, रोहित शर्मा और सचिन तेंदुलकर भी समारोह का हिस्सा बने। वहीं, मार्क जुकरबर्ग, बिल गेट्स, इवांका ट्रम्प और ADNOC के CEO सुल्तान अहमद अल-जबर समेत अंतर्राष्ट्रीय हस्तियों ने इस शानदार पार्टी में चार चांद लगा दिए।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments