Thursday, April 18, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeदेशकर्नाटक : CM सिद्धारमैया और कैबिनेट मंत्रियों को मिली धमकी, मांगे 25...

कर्नाटक : CM सिद्धारमैया और कैबिनेट मंत्रियों को मिली धमकी, मांगे 25 लाख डॉलर, मामला दर्ज

कर्नाटक के बंगलूरू में रामेश्वरम कैफे में ब्लास्ट के आरोपी को 4 दिन बाद भी नहीं पकड़ा जा सका है। र्नाटक पुलिस के बाद फिलहाल NIA ने इस मामले को अपने हाथ में ले लिया है। इस बीच राज्य के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और कैबिनेट मंत्रियों को धमकी भरे कुछ ईमेल आए हैं। क्राइम ब्रांच ने यह मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, यह धमकी वाले ईमेल मुख्यमंत्री सिद्धारमैया, डिप्टी सीएम D K शिवकुमार और गृह मंत्री जी परमेश्वर को विशेषतौर पर भेजे गए। ये सभी मेल Shahidkhan10786@protonmail.com की ID से सेंड किये गए थे। इस ईमेल पर लिखा गया है, “अभी जो ट्रेलर दिखाया गया, उस पर आपका सबका क्या विचार हैं? अगर हमें जल्द से जल्द 25 लाख डॉलर नहीं भेजे गए तो हम कर्नाटक में सभी बस, रेल गाड़ियों, तमाम मंदिरों, होटलों और कई सार्वजनिक स्थानों को निशाना बनाएंगे।”

इस मेल में आगे लिखा गया, “हम तुम्हें एक अन्य ट्रेलर भी दिखाना चाहते हैं। हम अंबारी उत्सव बस में ब्लास्ट करने वाले हैं। हम सोशल मीडिया पर अपनी मांग ज़ोरों पर उठाएंगे और तुम्हें सेफ किये गए ईमेल के स्क्रीनशॉट भी डालेंगे। अगले धमाके के बाद हम खुद इस जानकारी को ट्वीट करेंगे।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments