Saturday, July 27, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeदुनियाबॉलीवुड न्यूज़ : सोनू सूद ने शेयर किया फिल्म 'फतेह' का पोस्टर,...

बॉलीवुड न्यूज़ : सोनू सूद ने शेयर किया फिल्म ‘फतेह’ का पोस्टर, जानें, कब एलान होगी रिलीज़ डेट ?

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद अपनी अच्छाई के साथ-साथ अपने ज़बरदस्त अभिनय के बल पर भी दर्शकों के दिल जीतते आये हैं। एक्टर सोनू सूद की आने वाली फिल्म ‘फतेह’ को लेकर दर्शकों में क्रेज बना हुआ है। आज एक्टर ने अपनी इस फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया है, जो बहुत ही दमदार लग रहा है। इसी के साथ फिल्म की टीजर रिलीज डेट का भी एलान कर दिया गया है। आज रिलीज़ हुए फिल्म के पोस्टर को देखकर यह अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म ‘फतेह’ एक दमदार एक्शन से भरपूर होगी।

सोनू सूद ने शेयर किया पोस्ट
एक्टर सोनू सूद एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपना दमदार प्रदर्शन करने आ रहे हैं। आज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म ‘फतेह’ का पहला पोस्टर शेयर किया है। बता दे, इस में आपको एक्टर का हाथ दिखेगा। उन्होंने हाथ में पेन पकड़ा हुआ है और हाथ में कड़ा भी है और साथ ही खून टपकता हुआ दिख रहा है। इस साइबर क्राइम थ्रिलर में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को एक स्ट्रांग अवतार में दिखाया जाने वाला है।

दर्शकों ने लुटाया प्यार
बता दे, एक्टर सोनू सूद ने कैप्शन लिखा, ‘कभी भी किसी को खुद से कम मत समझो! फिल्म ‘फतेह’ के साथ पावर-पैक एक्शन के लिए तैयार हो जाए। फिल्म का टीजर 16 मार्च यानी शनिवार को रिलीज होगा। फिल्म के पोस्टर पर दर्शक खूब प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, आप भगवान हैं। एक बार भगवान की भी परीक्षा होती है। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अब बॉलीवुड में दमदार एक्शन फिल्मों का दौर आ गया।

सोनू के निर्देशन में बनकर तैयार हुई ये फिल्म
एक्टर सोनू सूद की इस आने वाली फिल्म में बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज अहम रोल में नजर आने आएँगी। ये फिल्म सोनू के निर्देशन में बनकर तैयार हुई है। शक्ति सागर प्रोडक्शंस और जी स्टूडियोज द्वारा निर्मित यह फिल्म साइबर क्राइम की कठिनाइयों और चुनौतियों के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। इस फिल्म में ज़बरदस्त एक्शन सीन दर्शाया गया है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments