Saturday, July 27, 2024
No menu items!
Google search engine
HomenationalDelhi: सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता प्रेस कॉन्फ्रेंस में करने जा...

Delhi: सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता प्रेस कॉन्फ्रेंस में करने जा रही ये बड़ा खुलासा…

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल आज यानी बुधवार को दोपहर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बड़ा खुलासा करने वाली हैं। क्योंकि जब से केजरीवाल ED की घेरे में आए हैं तभी से वह हर दिन शाम को उनसे मुलाकात करती हैं।

हर दिन ED ऑफिस जाती हैं सुनीता केजरीवाल

जानकारी के मुताबिक, बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता उनसे मिलने बीते सोमवार को भी ED के ऑफिस पहुंचीं थी। उससे पहले रविवार को भी उन्होंने केजरीवाल से मुलाकात की थी।

PMLA मामलों में खास अदालत ने केजरीवाल के वकीलों के अलावा उनकी पत्नी सुनीता और केजरीवाल के निजी सहायक बिभव कुमार को हर दिन शाम 6 से 7 बजे के बीच 30 मिनट के लिए मुलाकात की अनुमति दी थी।

अरविंद केजरीवाल का सबसे पहला संदेश पत्नी ने सुनाया था

आपको बता दे, इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने जेल से जनता के लिए अपना निजी संदेश अपनी पत्नी सुनीता केजरीवाल के ज़रिए सुनाया था। इस संदेश में उन्होंने बहुत जल्द जेल से बाहर आने का विश्वास दिखाया। साथ ही, आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से दिल्ली सरकार की योजनाओं को आगे अग्रसर रखने की बात भी कही थी।

लेकिन जिस तरह उन्होंने अपना संदेश देने के लिए किसी दूसरे नेता की बजाय अपनी पत्नी सुनीता केजरीवाल को चुना है, उससे यह साफ संकेत मिल गए हैं कि अगर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल जाने के कारण इस्तीफा देना पड़ता है, तो दिल्ली के सीएम पद पर उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ही उनका पहला विकल्प हो सकता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments