Sunday, May 26, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeचुनाव 2024सीएम स्टालिन का बीजेपी पर हमला, बोले - 2024 में मोदी सत्ता...

सीएम स्टालिन का बीजेपी पर हमला, बोले – 2024 में मोदी सत्ता में आये तो देश हो जाएगा 200 साल पीछे

2024 लोकसभा चुनाव का डंका बज चुका है और इसी होड़ में सभी पार्टियां अपने अपने विपक्षी दलों को निशाना बनाने से चूक नहीं रही हैं। इस होड़ में सबसे आगे चल रहे हैं तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन जिन्होंने ने हाल ही में कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के लिए वोट तमिलनाडु के दुश्मन के वोट के समान है। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और डीएमके नेता एमके स्टालिन ने कहा कि अगर पीएम मोदी दोबारा सत्ता में आए तो इस बार देश 200 साल पीछे चला जाएगा। आपको बता दे, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने भाजपा पर कई सवाल भी खड़े किये हैं। श्रीपेरंबुदूर में DMK उम्मीदवार टीआर बालू के समर्थन में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अगर भाजपा जीतती है तो इतिहास फिर से लिखा जाएगा। विज्ञान को पीछे हो जाएगा। संविधान को RSS के नियमों से परिवर्तित कर दिया जाएगा।

स्टालिन ने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लिए वोट तमिलनाडु के दुश्मन के समान वोट है, AIADMK के लिए वोट राज्य के गद्दारों के लिए वोट है। AIADMK पर तीखा हमला बोलते हुए स्टालिन ने कहा कि AIADMK को वोट देना भाजपा को वोट देने के बराबर है। अन्नाद्रमुक और बीजेपी को स्वाभाविक सहयोगी कहा जाता था, लेकिन अब ऐसा व्यवहार कर रहे हैं, जैसे कि वे अलग हो गए हों। जब उनसे ये सवाल पूछा गया कि बहुमत की जरूरत होने पर क्या पार्टी बीजेपी का समर्थन करेगी, तो एडप्पादी के पलानीस्वामी ने यह नहीं कहा कि AIADMK बीजेपी का समर्थन नहीं करेगी।

सीएम ने कहा कि अन्नाद्रमुक कभी भी बीजेपी के खिलाफ नहीं जाएगी। AIADMK के लिए एक वोट बीजेपी के लिए एक वोट के बराबर है। पूर्व मुख्यमंत्री और AIADMK महासचिव पलानीस्वामी के इस दावे पर कि उन्हें केंद्र से कई अवॉर्ड से सम्मानित भी किया गया है।

स्टालिन ने आगे कहा कि हम तमिलनाडु के विकास निर्माण के लिए योजनाओं को सावधानीपूर्वक लागू किया जा रहा है, पलानीस्वामी का दावा है कि उन्हें केंद्र से पुरस्कार मिला है। आपको सर्वश्रेष्ठ गुलाम होने का अवार्ड मिला, लेकिन हमें लोगों से अवार्ड मिला है और हमें एक और अवार्ड इस साल 4 जून को मिलेगा। उन्होंने कहा कि कोई यह कहकर ‘PM मोदी को धोखा’ दे रहा है कि तमिलनाडु में भाजपा जीतेगी। उन्होंने कहा कि हाल में प्रधानमंत्री मोदी ने एक इंटरव्यू में कहा है कि तमिलनाडु में DMK विरोधी लहर है। बीजेपी चाहे कितने भी कोशिशें कर ले, तमिलनाडु में कभी भी अपने पांव नहीं जमा सकती। तमिल लोगों ने साल 2014 और 2019 में आपको वोट नहीं डाला गया था। और अब भी वे आपको वोट क्यों देंगे? जबकि आप लोगों को केवल धोखा दे रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments