Sunday, May 26, 2024
No menu items!
Google search engine
HomeUTTAR PRADESHबड़ी वारदात : प्रयागराज में 2 सिपाहियों की डेड बॉडी मिलने से...

बड़ी वारदात : प्रयागराज में 2 सिपाहियों की डेड बॉडी मिलने से हुआ बवाल, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के शाहगंज थाना क्षेत्र के ACP ऑफिस में कार्यरत रहे 2 पुलिसकर्मियों का मृत शव उनके कार्यालय के पास मौजूद कमरे में मिला जिसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल इस वारदात के पीछे किसका हाथ है, इसकी जांच-पड़ताल शुरू हो गई है। आपको बता दे, जो डेड बॉडी मिली उसमें एक महिला सिपाही और एक पुरुष सिपाही है।जानकारी के मुताबिक, पुरुष सिपाही का शव फंदे से लटक रहा था जबकि महिला सिपाही का शव बेड पर था।

घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस कमिश्नर
जैसे ही इस घटना की सूचना पुलिस के उच्च अधिकारियों को मिली, वैसे ही पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा के साथ जिले के कई पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और उनके परिवार वालों को इस घटना की सूचना दी गई।

क्या है मामला ?
रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजेश उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले का निवासी था और वह साल 2019 में सिपाही में भर्ती हुआ था। राजेश हर दिन अपनी ड्यूटी पर समय से जाता था लेकिन वह बीते दिन मंगलवार यानी की 16 अप्रैल को ड्यूटी पर नहीं पहुंचा, तो उसके साथ काम कर रहे साथियों ने उसकी तलाश शुरु कर की। इसी बीच राजेश के मोबाइल से भी लगातार कांटेक्ट किया जा रहा तह लेकिन वो भी नही हो रहा था। पुलिस कर्मियों को पता था कि राजेश अपनी दोस्त प्रिया के कमरे में आता–जाता रहता था। इसी बीच पुलिसकर्मी प्रिया के रूम पहुंचे तो घटना की जानकारी हुई। पुलिस ने बताया दरवाज़ा कमरे के अंदर से बंद था, लोहे का दरवाजा होने के कारण दरवाजे को काटा नहीं जा सका, फिर गैस कटर की मदद से खिड़की को काट कर अंदर देखा गया।

ये मामला भी आ रहा है सामने
जानकारी के मुताबिक, राजेश साल 2019 बैच का सिपाही था और उसकी शादी साल 2011 बैच की एक महिला सिपाही के साथ हुई थी। महिला सिपाही की कासगंज में ड्यूटी करती है। उसकी पत्नी कभी– कभी मिलने आती थी लेकिन उसके साथ रहती नहीं थी। ये बात भी निकल सामने आ रही है कि दोनो नौकरी कारण अलग-अलग में रहते थे इसी वजह से दोनों में काफी दूरियां भी बढ़ गई थी। इन्ही सब कारणों से दोनो में अक्सर अनबन भी होने लगी थी। तभी सिपाही राजेश अपने ही ऑफिस में तैनात दूसरी महिला कांस्टेबल प्रिया के संपर्क में आ गया था और दोनो की दोस्ती गहरी होती गई, फिलहाल ये बात अभी साफ़ नहीं हो सकी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments