Sunday, May 26, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeचुनाव 2024नांदेड़ जनसभा : पीएम मोदी - कांग्रेस को नहीं मिल रहे हैं...

नांदेड़ जनसभा : पीएम मोदी – कांग्रेस को नहीं मिल रहे हैं उम्मीदवार, वायनाड में भी कांग्रेस के शहजादे को खतरा

प्रधानमंत्री मोदी ने आज शनिवार को महाराष्ट्र के नांदेड़ में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान नरेंद्र मोदी ने विपक्ष और कांग्रेस पर जमकर तंज कसा। उन्होंने जनसभा के दौरान कहा कि प्रथम चरण के बाद बूथ लेवल पर जो सर्वे हुआ है, उससे ये बात पक्की हो गई है कि प्रथम चरण में NDA के पक्ष में एकतरफा मतदान हुआ है।

कांग्रेस को नहीं मिल रहे उम्मीदवार
प्रधानमंत्री मोदी ने जनसभा को संबोधित को करते हुए कहा कि इंडिया गटबंधन के लोग अपने निजी स्वार्थों में , और अपने भ्रष्टाचार को बचाने के लिए एक जुट हुए हैं लेकिन मतदाता सब कुछ देख रहे हैं। प्रथम चरण में लोगों ने इंडिया गटबंधन को पूरी तरह से दर किनार कर दिया है। उन्होंने कहा कि ये लोग दावे जो भी करें , लेकिन हकीकत ये है की चुनाव के पहले ही कांग्रेस के नेताओ ने अपनी हार मान ली हैं। दरअसल जो नेता लोकसभा जीत कर संसद आते थे , वे इस बार राज्यसभा के जरिए अंदर जाकर बैठ गए हैं। कांग्रेस की हालत इतनी ख़राब हो गयी है उन्हें चुनाव लड़ने के लिए उम्मीदवार ही नहीं मिल रहे हैं। नकी पार्टी के नेता चुनाव प्रचार के लिए ज्यादातर सीटों पर नहीं जा रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि अगले 25 साल भारत के हैं। इस बार का मत प्रतिशत बताता है कि भारत की लोकतांत्रिक ताकत बढ़ रही है।

राहुल गाँधी पर पीएम तीखा हमला
कांग्रेस नेता राहुल गाँधी का नाम लिए बिना प्रधानमंत्री मोदी ने उन पर तीखा हमला किया। उन्होंने कहा कि ‘कांग्रेस के शहजादे को भी वायनाड में खतरा मड़राता दिख रहा है। कांग्रेस शहजादा और उनकी टोली 26 अप्रैल को वायनाड में मतदान का इंतजार कर रही है। 26 अप्रैल को मतदान के बाद , ये शहजादे के लिए एक और सुरक्षित सीट घोषित हो जाएगी। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा ‘कांग्रेस का ये परिवार आजादी के बाद पहली बार खुद कांग्रेस को ही वोट नहीं देगा, क्योंकि जहां वो रहते हैं, वहां कांग्रेस का उम्मीदवार ही नहीं है। जिस परिवार के भरोसे कांग्रेस चलती है, वो खुद कांग्रेस को वोट नहीं दे पाएगा।।

सिख समुदाय से जुड़े धार्मिक स्थलों विकास किया
पीएम मोदी ने कहा कि NDA की सरकार ने पूरी शक्ति और भक्ति से सिख समुदाय के लोगो के लिए काम किया। ‘करतारपुर साहिब कॉरिडोर का काम पूरा होने के बाद लाखों श्रद्धालुओं को वहां दर्शन में मदद मिल रही है। हमारी सरकार गुरु गोबिंद सिंह की सीख पर चल रही है। नांदेड़ का सिखों के लिए बेहद धार्मिक महत्व है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार CAA का कानून ले कर आई। देश में CAA नहीं होता तो हमारे सिख भाई -बहनों का क्या होता ? ऐसा लगता है कि कांग्रेस आज भी सिखों से अपना पुराना बदला ले रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments