Saturday, July 27, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeचुनाव 2024लोकसभा चुनाव 2024 : सीएम मोहन यादव - कांग्रेस के बोए बीज़...

लोकसभा चुनाव 2024 : सीएम मोहन यादव – कांग्रेस के बोए बीज़ के कारण हुआ देश का बटवारा

मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने कहा कि पाकिस्तान के नेता भी कहते हैं कि काश उनके देश में उनके जैसा कोई नेता होता। उन्होंने यह बात होशंगाबाद लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए कही। इस दौरान सीएम यादव ने कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के बोए बीज़ के कारण ही भारत का विभाजन हुआ था। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) के लोग भी भारत का हिस्सा बनना चाहते हैं। क्योंकि, पड़ोसी देश में उनका गुजारा बहुत मुश्किल है।

आपको बता दे कि सीएम यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ समेत पाकिस्तान के नेता लगातार कह रहे हैं कि काश नरेंद्र मोदी जैसे नेता हमारे देश में भी होते। अगर आप नेता हैं तो अपना किरदार ऐसा बनाए कि आपका दुश्मन भी आपकी तारीफ करें। हमारे प्रधानमंत्री हमें गौरवान्वित करते हैं।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सीएम मोहन यादव ने कहा कि देश को भारत और पाकिस्तान में बांटने का कलंक कांग्रेस के माथे पर है। जब देश का बटवारा हुआ तब भारतीय जनता पार्टी का जनसंघ नहीं था। सीएम यादव ने कहा कि कांग्रेस धारा 370 को हटाने के सयम भी जनता के मन में दर पैदा किया। जब धारा 370 को हटाया जा रहा था तब कांग्रेस ने इस पर कहा कि अगर ऐसा होता है तो देश में खून की नदिया बहेंगी। सीएम मोहन यादव ने कहा कि खून की नदियां तभी बहेंगी जब रगों में खून होगा। देश खुशियाँ माना रहा है क्योकि धारा 370 को हटाया गया। उन्होंने आगे ये भी कहा कि पीओके(पाकिस्तान आकुपाइड कश्मीर) के लोग भी इतने खुश है कि वे भारत में शामिल होना चाहते है। दरअसल पाकिस्तान में गुजरा करना बहुत मुश्किल है।

आपको बता दे कि कल यानी शुक्रवार को प्रदेश की छह सीटों पर मतदान हुआ। होशंगाबाद लोकसभा सीट पर दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होना है। यहां भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के नेता अपने प्रत्याशियों के समर्थन में लगातार जनसभा कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments