Sunday, May 26, 2024
No menu items!
Google search engine
HomeUTTAR PRADESHअमरोहा : प्रदेश में चल रही है दो शहजादों की फिल्म शूटिंग,...

अमरोहा : प्रदेश में चल रही है दो शहजादों की फिल्म शूटिंग, राहुल-अखिलेश पर पीएम मोदी का तीखा वार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज (शुक्रवार) गजरौला में अमरोहा लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार कंवर सिंह तंवर के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। जनसभा के दौरान कांग्रेस -सपा पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में दो शहजादों की फिल्म शूटिंग चल रही। वह देशवासियों की आस्था से खिलवाड़ कर रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित किया और कहा कि आज पहले चरण की वोटिंग हो रही है। मेरा सभी लोगों से अपील है कि संविधान द्वारा मिले इस अधिकार का इस्तेमाल अवश्य करें।

PM मोदी ने आगे कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव देश के भविष्य का चुनाव है। इस चुनाव में आपके एक एक वोट का बहुत महत्व हैं। भारतीय जनता पार्टी गांव और गरीबों के लिए बड़े विजन और बड़े लक्ष्यों के साथ आगे बढ़ रही है। लेकिन इंडिया गठबंधन के लोगों की सारी शक्ति गांव, देहात को पिछड़ा बनाने में लगी है। इस मानसिकता का सबसे बड़ा खामियाज़ा अमरोहा और पश्चिमी यूपी के लोगों को उठाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार देश में टेक्सटाइल इंडस्ट्री को बढ़ावा देने के लिए टेक्सटाइल पार्क बना रही है। इसका लाभ भी अमरोहा के गारमेंट उद्योग को मिलेगा। इससे ज्यादा से ज्यादा रोजगार पैदा होंगे , हमें उत्तर प्रदेश और देश को अभी और आगे ले जाना है।

उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा करते हुए कहा कि योगी ने गन्ना किसानों की चिंता की। अमरोहा के गन्ना किसान इस चीज़ को कभी नहीं भूल सकते कि प्रदेश में पहले की सरकार में उन्हें भुगतान के लिए किन-किन परेशानियों से गुज़रना पड़ता था। लेकिन आज उत्तर प्रदेश में गन्ने की रिकॉर्ड खरीद के साथ ही किसानों का रिकॉर्ड भुगतान हो रहा है। जब प्रदेश में अखिलेश यादव की सरकार थी, तो अमरोहा के गन्ना किसानों को साल में औसतन केवल 500 करोड़ का भुगतान होता था। लेकिन योगी जी की सरकार में यहाँ हर साल तक़रीबन 1.5 हजार करोड़ रुपये का भुगतान गन्ना किसानों को हुआ है।

प्रदेश में दो शहजादों की फिल्म शूटिंग
उत्तर प्रदेश में एक बार फिर दो शहजादों फिल्म की शूटिंग चल रही है, लेकिन जनता इन लोगों को पहले नकार चुकी हैं। लेकिन जनता इस बार इन्हे फिर से नकार देगी। ये लोग हमारी आस्था पर भी हमला करते हैं। अमरोहा से जो कांग्रेस उम्मीदवार हैं ,उन्हें तो भारत माता की जय भी बोलने में दिक्कत होती है। यहाँ के तिगरी मेले में भी बाधा डालते हैं। जिन्हे भारत माता की जय बोलने में परेशानी है ,उन्हें संसद में जाने का कोई अधिकार नहीं मिलना चाहिए। PM ने कहा की कांग्रेस -सपा ने राम मंदिर का निमंत्रण ठुकरा दिया। उन्होंने आगे कहा कि पिछली सरकारों में यहाँ के किसानों की समस्याओं को न सुना जाता था और ना देखा जाता था। अमरोहा के किसानों को PM किसान सम्मान निधि के तहत करीब 600 करोड़ रुपये मिले हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments