Sunday, May 26, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeशहर और राज्यउत्तर प्रदेश: गाजियाबाद भट्टा व्यापारी का अपहरण कर मेरठ में निर्मम हत्या,...

उत्तर प्रदेश: गाजियाबाद भट्टा व्यापारी का अपहरण कर मेरठ में निर्मम हत्या, फिर हत्यारोपित परिवार के लोगो के साथ उसे तलाशता रहा 

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से बीते एक अप्रैल को भट्ठा व्यापारी का अपहरण कर मेरठ के सिवाया गांव में उसकी निर्मम हत्या कर दी गई। हत्या के बाद शव को गांव के ही पीछे हत्यारोपित ने गड्ढे में दफना दिया। निशानदेही पर गाजियाबाद के नंद ग्राम पुलिस टीम ने दौराला पुलिस को साथ लेकर सिवाया गांव से शव को बरामद कर लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।गाजियाबाद कमिश्नरेट के थाना नंद ग्राम के गांव सिकरोड़ निवासी देवेंद्र शर्मा भट्ठा व्यापारी है। उनके दो बेटी और एक बेटा योगेंद्र उर्फ गोलू 24 वर्ष है। देवेंद्र ने बताया कि बेटा सिकरोड रोड पर डीके ट्रेडर्स के नाम से ऑफिस चलाता था।

अपने घर नहीं पहुंचा था योगेंद्र 

दरअसल बीते 1 अप्रैल को योगेंद्र ऑफिस बंद कर घर के लिए निकला, लेकिन वह घर नहीं पहुंचा। काफी तलाश के बाद भी योगेंद्र का कुछ पता नहीं चला ! तब परिजनों ने नंद ग्राम थाने पर उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। आरोपित विकास निवासी अजराड़ा जिला हापुड़ ने पुलिस को गुमराह करते हुए कहा कि योगेंद्र उसके गैराज में बाइक खड़ी करके चला गया था, लेकिन वापस नहीं आया! पुलिस लगातार योगेंद्र की तलाश करती रही।

विकास पर ही था पूरा शक 

परिजनों ने विकास पर ही शक जाहिर किया, जिस पर पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो विकास ने पूरा सच बताया! उसने कहा कि योगेंद्र की हत्या कर शव को मेरठ के दौराला थाने के गांव सिवाया में गड्ढे में दफना दिया है!आरोपित की निशानदेही पर नंद ग्राम पुलिस दौराला पहुंची और दौराला पुलिस के साथ सिवाया गांव में घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस ने गड्ढे से योगेंद्र का शव बरामद कर लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, नंद ग्राम पुलिस आरोपित को साथ लेकर वापस लौट गई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments