Sunday, May 26, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeबॉलीवुडज्यादा बोलने की वजह से प्रीति जिंटा को मिली थी ये हिट...

ज्यादा बोलने की वजह से प्रीति जिंटा को मिली थी ये हिट फिल्म, इस निर्देशक की हो गई थी बोलती बंद

बॉलीवुड की क्यूट अभिनेत्री प्रीति जिंटा बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकाराओं में शुमार हैं। उन्होंने अपने करियर में बहुत सी हिट फिल्में दी हैं। अभिनेत्री ने फिल्म ‘दिल से’, ‘क्या कहना’, ‘सलाम नमस्ते’, ‘वीर-जारा’ ‘कल हो ना हो’ जैसी कई शानदार फाइलों में गजब का काम किया है। हालांकि, अभिनेत्री ने काफी समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरी बना रखी है, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में IPL 2024 के दौरान उनकी सलवार कमीज पहनी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरीं थी। निर्देशक अब्बास मस्तान ने एक इंटरव्यू में प्रीति जिंटा को लेकर बताया था कि क्यों उन्होंने प्रीति को फिल्म ‘सोल्जर’ फिल्म में कास्ट किया था?

निर्देशक अब्बास मस्तान ने बताया कि जब वह प्रीति जिंटा से पहली बार मिले तो उनसे बहुत इंप्रेस हुए थे। बता दें कि अब्बास मस्तान ने एक्ट्रेस प्रीति जिंटा को बॉबी देओल की फिल्म सोल्जर में कास्ट किया था। निर्देशक ने प्रीति जिंटा को फिल्म में लेने का किस्सा शेयर करते हुए बताया, कि रमेश तुरानी ने प्रीति के साथ मीटिंग करवाई, जो निर्देशक शेखर कपूर की फिल्म में काम करने वाली थी। हालांकि, उस फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई थी।’ मस्तान ने ये भी कहा कि उन दिनों में ऑडिशन नहीं होते थे। निर्देशक ने बताया कि प्रीति उनके सामने बैठी थी और लगातार 15 मिनट तक बड़बड़ करती रही। निर्देशक ने कहा, ‘उसने उन 15 मिनटों में इतना बोला की हमें एक शब्द बोलने का मौका ही मिला, जिसकी वजह से मुझे लगा कि वह इस रोल के लिए एकदम सही है।’

उन्होंने आगे खुलासा करते हुए बताया कि रमेश तुरानी ने उन्हें एक साथ 3 फिल्मों में साइन किया था, जिसमें फिल्म ‘सोल्जर’, ‘क्या कहना’ और 1 अन्य फिल्म शामिल थी। प्रीति जिंटा की भूमिका को सोल्जर में काफी प्रशंसा मिली थी।

प्रीति जिंटा का वर्कफ्रंट

बता दे, प्रीति जिंटा बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। वह राजकुमार संतोषी की आगामी फिल्म ‘लाहौर 1947’ से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी। अभी हाल ही में उन्होंने सेट से कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं। फिल्म में सनी देओल अहम रोल में नजर आएंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments