Sunday, May 26, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeदेशपीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार - 'मेरी मां के साथ किया...

पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार – ‘मेरी मां के साथ किया था रेप, मेरे कपड़े उतरवाए और…

कर्नाटक के सबसे बड़े सेक्स स्कैंडल केस की एक पीड़िता ने आगे आकर अपनी आबीती बया की। पीड़िता ने JDS से किये गए सस्पेंड नेता प्रज्वल रेवन्ना और उनके पिता HD रेवन्ना पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उसने कहा कि प्रज्वल ने 4 से 5 साल पहले अपने बेंगलुरु के आवास पर उसकी मां के साथ दुष्कर्म किया था। उसने मेरा मेरा भी यौन शोषण किया था। जानकारी के मुताबिक, पीड़ित युवती की पहचान फिलहाल नहीं बताई गई है। पीड़िता ने कई वारदातों का जिक्र करते हुए आरोपी प्रज्वल के खिलाफ विस्तृत बयान दर्ज कराए हैं।

युवती ने यह आरोप लगाते हुए बताया कि साल 2020 और 2021 के बीच प्रज्वल रेवन्ना ने उसे वीडियो कॉल का जवाब देने के लिए ज़बरदस्ती किया। साथ ही उसे और उसकी मां को धमकी भी दी और उसे और उसकी मां को वीडियो कॉल पर कपड़े उतारने के लिए मजबूर किया। जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने SIT को बताया, प्रज्वल मुझे कॉल करता था और अपने मेरे कपड़े उतारने के लिए मजबूर करता था। वह मेरी मां के मोबाइल पर फोन करता था और मुझे वीडियो कॉल उठाने के लिए बोलता था। जब मैंने मना किया तो उसने मुझे और मेरी मां को धमकी दी।

पीड़िता ने आरोप में बताया, “HD रेवन्ना और प्रज्वल रेवन्ना ने मेरी मां के साथ रेप किया। प्रज्वल ने मेरा भी यौन शोषण किया। प्रज्वल मेरी मां को हर समय धमकी देता रहता था कि अगर उसने साथ नहीं दिया तो वह उसके पति यानी मेरे पिता की नौकरी छीन लेगा, उन्हें बेरोजगार बना देगा।

‘रेवन्ना नौकरों के साथ करते थे रेप’
युवती ने दावे से बताया, “हां, ये बिलकुल सच है कि रेवन्ना हम सबको लालच देकर महिला नौकरों का रेप करता था। उसने मेरी मां का भी रेप किया था।अब तक केवल 3 लोगों ने सामने आकर इन पूरी वारदातों के बारे में सार्वजनिक रूप से बताया है।

पीड़ित युवती ने लगाई न्याय की गुहार
पीड़िता ने प्रज्वल रेवन्ना और HD रेवन्ना को बड़ा अपराधी बताया इसके साथ ही अपनी मां और खुद के लिए न्याय की गुहार लगाई। पीड़िता ने कहा कि अब जब हमने उसे बेनकाब कर दिया है तो हम पर आरोप लगाया जा रहा है कि हमने उन लोगों को धोखा दिया जिसने हमें नौकरी दी। हमें तमाम धमकियां दी जा रही हैं। अगर हमारे साथ कोई भी हादसा होता है तो इसका जिम्मेदार केवल आरोपी का परिवार होगा। .

अपराधी पिता जेल में लेकिन बेटा अब भी फरार
आपको बता दें कि 33 साल के JDS सांसद और उसके पिता पर महिलाओं का रेप करने का आरोप है। इस बड़े सेक्स स्कैंडल ने राजनीतिक तहलका मचा दिया है। इसके बाद विपक्ष लगातार भाजपा और उनके सहयोगी दल JDS पर लगातार निशाना साध रहा है। इस बीच, कर्नाटक पुलिस की SIT ने अन्य पीड़ितों के लिए आगे आकर यह मामला दर्ज कराने के लिए एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। इस मामले में अब तक 3 FIR की जा चुकी हैं, जिनमें 2 रेप और एक अपहरण का मामला दर्ज हुआ है। बता दे, HD रेवन्ना को 14 मई तक न्यायिक हिरासत में रखा गया है। वहीं, फरार बेटे प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी किया गया है। आरोप है कि वह कर्नाटक में 2024 लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के वोटिंग के एक दिन बाद 27 अप्रैल को विदेश भाग गया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments