Sunday, May 26, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeशहर और राज्यनोएडा : 25वीं मंजिल की छत तोड़कर निकल गई लिफ्ट

नोएडा : 25वीं मंजिल की छत तोड़कर निकल गई लिफ्ट

उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक बड़ी घटना सामने आई है। एक बार फिर सेक्टर 137 स्थित पारस टिएरा सोसाइटी में एक बड़ा हादसा हो गया। रविवार को टावर-5 की चौथी मंजिल पर लिफ्ट खराब हो गई, जब लोग लिफ्ट से बाहर निकलने लगे तभी लिफ्ट की ब्रेक अचानक से फेल हो गई और वह तेजी से ऊपर की ओर जाने लगी। लिफ्ट सीधे 25वें माले पर पहुंच गई। लिफ्ट ने सबसे ऊपरी मंजिल की छत को तोड़ दिया। सोसायटी के लोगों के मुताबिक, लिफ्ट में मौजूद तीन लोग घायल हुए हैं।  इस घटना के बाद सोसायटी के लोगों में दहशत का माहौल है, पिछले साल अगस्त में हुए लिफ्ट हादसे में केबल टूटने से 70 वर्षीय सुशीला देवी की हुई मौत को लोग अभी भूले भी नहीं थे कि ये एक और हादसा हो गया।

हादसे में तीन लोग घायल
आपको बताते चलें कि हादसे के दौरान लिफ्ट पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे में तीन लोग घायल हो गए ,जिनमें 2 महिलाएं और 1 पुरुष शामिल हैं। घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही सोसायटी के अन्य लोग इकट्ठा हो गए। टावर की दोनों लिफ्टों को मौके पर बंद कर दिया गया है और लोगों को सीढ़ियों का उपयोग करने के लिए कहा गया है।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस
घटना की सूचना मिलने पर नोएडा पुलिस मौके पर पहुंची है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने आगे कहा है कि तकनीकी खराबी की वजह से लिफ्ट झटके से नीचे आकर ऊपर चली गई थी। लिफ्ट में मौजूद सभी लोगों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया है। मौके पर पुलिस बल मौजूद हैं, कोई घायल या हताहत नहीं है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments