Sunday, October 27, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeदेशयूट्यूबर एल्विश यादव की फिर बढ़ी मुश्किलें, जानें पूरा मामला

यूट्यूबर एल्विश यादव की फिर बढ़ी मुश्किलें, जानें पूरा मामला

रेव पार्टयों में सांपों का जहर बेचने के मामले में मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव पर ED का शिकंजा कसता जा रहा है। ED ने एल्विश यादव को नोटिस देकर 8 जुलाई को पूछताछ के लिए बुलाया था। हालांकि उसने विदेश यात्रा पर होने के कारण से कुछ दिनों की मोहलत मांगी है। सूत्रों के हवाले से एल्विश को पेश होने के लिए 15 दिन की मोहलत दी गई है। अब उसे 23 जुलाई को पेश होने को कहा गया है।

दरअसल पूर्व सांसद मेनका गांधी की संस्था पीपुल्स फॉर एनिमल्स ने एल्विश यादव पर सांपों की तस्करी का आरोप लगाते हुए नोएडा में मामला दर्ज कराया था। नोएडा पुलिस ने संस्था के पदाधिकारियों के साथ एल्विश यादव के एजेंट और कुछ सपेरों को सांपों का जहर खरीदने के बहाने से बुलाकर गिरफ्तार किया था। इसके बाद बीते अप्रैल माह में ED ने भी यूट्यूबर पर मनी लांड्रिंग का मामला दर्ज किया था।

आपको बता दें एल्विश यादव पर आरोप लगा था कि वह अपने गिरोह के सदस्यों के साथ सांप का जहर और जिंदा सांप नोएडा व NCR के फॉर्म हाउसों, नामचीन होटलों, क्लबों, रिसॉर्ट्स आदि में होने वाली रेव पार्टियों में सांपों का जहर उपलब्ध कराते हैं। यूट्यूबर ने आरोपों को नकार दिया लेकिन पुलिस की जांच में उनकी संलिप्तता की पुष्टि होने पर उन्हें बीते 17 मार्च को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

वहीं ED ने सोमवार यानी आज एल्विश के साथ उसके करीबी हरियाणा के मशहूर गायक राहुल यादव फाजिलपुरिया को पूछताछ के लिए बुलाया था। फाजिलपुरिया ने ED के सामने पेश होकर अपना बयान दर्ज करा दिया है। बता दें कि इससे पहले एल्विश के साथी ईश्वर यादव और विनय यादव से भी पूछताछ हो चुकी है।

यह भी पढ़े: प्रथम आगमन पर रायबरेली पहुंचे राहुल ,शहीद अंशुमान सिंह की माँ से किया वादा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments