Wednesday, June 19, 2024
No menu items!
Google search engine
HomeबॉलीवुडLal Salaam Review : बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत की हुई ज़बरदस्त वापसी,...

Lal Salaam Review : बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत की हुई ज़बरदस्त वापसी, जाने फिल्म ‘लाल सलाम’ फेल या पास

फिल्म 'लाल सलाम'

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्मों को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है। बीते साल जेलर जैसी शानदार मूवी के ज़रिये दर्शकों का ज़बरदस्त मनोरंजन करने वाले रजनीकांत अब लाल सलाम फिल्म से अपनी दमदार वापसी कर चुके हैं। दर्शक इस फिल्म की रिलीज का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, ऐसे में ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ऐसे में आइए जानते हैं कि लाल सलाम के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना हुआ है।

जानिए लाल सलाम का रिव्यु
आपको बता दे, क्रिकेट स्पोर्ट्स ड्रामा लाल सलाम को ट्रेलर को देखकर दर्शकों में काफी हाइप बना हुआ था। रिलीज के पहले ही दिन जिस तरह से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ऑडियंस ने लाल सलाम का रिव्यू किया है, उससे लग रहा है कि रजनीकांत की ये फिल्म पहले दिन कमाई के मामले में गर्दा उड़ा देगी। लेकिन फिलहाल अभीतक जो कलेक्शन हुए हैं, उससे साफ़ तौर पर मेकर्स को झटका लग सकता है। सैकनिल्क ने इस फिल्म के पहले दिन की कमाई के अनुमानित आंकड़ों की जानकारी पेश की है। जिसके मुताबिक लाल सलाम ओपनिंग डे पर महज 4 करोड़ का बिजनेस करने में सफल रही। बता दे, फिल्म का ये कलेक्शन कई भाषाओं में है, जो केवल पूर्वानुमान है। हालांकि रिलीज के दूसरे दिन लाल सलाम के कारोबार में बड़ा इजाफा देखने को मिल सकता है।

 

जानकारी के मुताबिक, फिल्म लाल सलाम की डायरेक्टर कोई और नहीं बल्कि रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म के माध्यम से ऐश ने लगभग 9 साल बाद डायरेक्शन फील्ड में वापसी की है। इसी के साथ लाल सलाम में रजनीकांत ने मोइद्दीन भाई का एक्सटेंडेड कैमियो की भूमिका निभाई है। जबकि विष्णु विशाल और विक्रांत ने भी अपनी भूमिकाओं में ज़बरदस्त प्रदर्शन किया है। इस फिल्म में आपको पूर्व भारतीय क्रिकेटर कपिल देव की एक झलक भी देखने को मिलेगी।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments