Tuesday, February 27, 2024
No menu items!
Google search engine
HomeUTTAR PRADESHरामलला के दर्शन करने पहुंचे बिग बी और शेयर की तस्वीरें, भड़के...

रामलला के दर्शन करने पहुंचे बिग बी और शेयर की तस्वीरें, भड़के सोशल मीडिया यूज़र्स, जाने क्या लिखा कमेंट्स में ?

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने दोबारा अयोध्या पहुंच कर राम लला के दर्शन किये। बता दें कि 22 जनवरी को बिग बी अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ इस मंदिर के भव्य उद्घाटन में भाग लेने के लिए पहुंचे थे। लेकिन अब 9 फरवरी को दोबारा बिग बी को राम लला का आशीर्वाद लेते और दर्शन करते देखा गया। बाद में एक सोशल मीडिया पोस्ट में अमिताभ बच्चन ने लिखा “आस्था ने फिर बुलाया, और खींचे चले गये हम।

इसी के साथ नई राम लला की मूर्ति की तस्वीरें शेयर भी कीं। और इसी बीच सोशल मीडिया प्लेटफार्म x पर लोगों ने अमिताभ बच्चन की पोस्ट पर तरह तरह के कमैंट्स किये। एक यूजर ने लिखा है ‘सर अब सबको पता है कि आपने होटल या रिजॉर्ट बनाने के लिए जमीन ली है. आपका होटल वैसे ही प्रसिद्ध हो जाएगा, क्या आवश्यकता है इतनी मार्केटिंग की’, तो दूसरे ने लिखा ‘सही बात तो है, आप सिर्फ अपने स्वार्थों के लिए इंसान से लेकर भगवान तक का इस्तेमाल करते हैं। तीसरे ने लिखा है ‘जब राम लला टेंट में थे तब आपकी आस्था नहीं जगी एक बार ?? इसी के साथ कई यूसर्स ने जय श्री राम कमैंट्स में लिखा।

आपको बता दे, बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में एक सेवन स्टार एन्क्लेव में एक प्लॉट खरीद लिया है। अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में तकरीबन 14.5 करोड़ रुपये में एक प्रोजेक्ट में करीब 10,000 वर्ग फुट जमीन खरीदी है। बता दे, मुंबई की जमीन जायदाद के विकास से जुड़ी कंपनी हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा बना रही है। हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा ने सौदे की पुष्टि की लेकिन इसकी राशि के बारे में कोई भी खुलासा नहीं किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘द सरयू’ प्रोजेक्ट में स्थित लगभग 10,000 वर्ग फुट की जमीन 14.5 करोड़ रुपये में बेची गयी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments