Wednesday, July 24, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeमनोरंजनशैतान ट्रेलर रिलीज़ : भागो... शैतान आ गया, माधवन के काले जादू...

शैतान ट्रेलर रिलीज़ : भागो… शैतान आ गया, माधवन के काले जादू से कैसे बचाएंगे अपनी बेटी को अजय देवगन ?

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन और ज्योतिका स्टारर फिल्म ‘शैतान’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। कुछ दिन पहले ही अजय देवगन ने फिल्म ‘शैतान’ का ऐलान सोशल मीडिया पर किया था। इसका टीजर कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ था, जिसने दर्शकों के मन में इस फिल्म को लेकर जिज्ञासा बढ़ा दी थी। इस फिल्म की पहली झलक पाने के बाद दर्शक बेसब्री से इसके ट्रेलर का इंतजार करने लगे थे। अब ‘शैतान’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है और इससे साफ है कि ये फिल्म दमदार होने वाली है।

दर्शकों को कैसा लगा शैतान का ट्रेलर?
आपको बता दे, फिल्म ‘शैतान’ के ट्रेलर की शुरुआत एक शख्स के एक घर में बैठे होने से होती है। एक लड़की अपने पिता को डरी-सहमी हुई आवाज में बता रही है कि उनके घर में कोई घुस आया है। इस शख्स में कुछ दिक्कत ज़रूर है। कुछ देर बाद शख्स का चेहरा सामने आता है और ये कोई नहीं बल्कि R. माधवन हैं, जो अजय देवगन और ज्योतिका के घर में अचानक से घुस गए हैं। इस सीन में आप देखेंगे कि माधवन, देवगन से कहते हैं कि उन्हें 15 मिनट के लिए उनके घर में रुकना है, क्योंकि उनके फोन की बैटरी ख़तम हो गई है।

इसके बाद वो उनके घर से जाने से ही मना कर देते हैं। इसमें उनका साथ अजय और ज्योतिका की बेटी जानकी बोड़ीवाला दे रही हैं। आखिर क्यों? क्योंकि माधवन कोई आम इंसान नहीं बल्कि एक शैतान है और उसने जानकी को अपने वश में कर लिया है। बस यही चीज माधवन और देवगन के बीच एक युद्ध का कारण बनेगी। ट्रेलर में ही आप माधवन के शैतान रूप को देखकर उन्हें बहुत पसंद करेंगे। वहीं अजय देवगन भी ज़बरदस्त लग रहे हैं। ज्योतिका और जानकी की परफॉरमेंस पर दर्शकों की नजर टिकने वाली है। फिल्म ‘शैतान’ का पूरा ट्रेलर ट्विस्ट से भरा हुआ एकदम धमाकेदार होने वाला है। बता दे, डायरेक्टर विकास बहल द्वारा बनाई इस फिल्म को आप 8 मार्च को सिनेमाघरों में देख सकेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments