Saturday, April 20, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeमनोरंजनबहुत जल्द धमाल मचाने आ रही 'स्पेशल ऑप्स 2.0', नीरज पांडे ने...

बहुत जल्द धमाल मचाने आ रही ‘स्पेशल ऑप्स 2.0’, नीरज पांडे ने सीरीज शेयर किया अपडेट

नीरज पांडे द्वारा बनाई गई दमदार वेब सीरीज ‘स्पेशल ऑप्स‘ जो की भारत की खुफिया एजेंसी रिसर्च एंड एनालिसिस विंग (RAW) पर एक इंटरेस्टिंग कहानी है। ये सीरीज KK मेनन द्वारा अभिनीत RAW एजेंट हिम्मत सिंह के जीवन पर ये कहानी आधारित है। बता दे, पहले पार्ट को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अब इसकी शानदार सफलता के बाद अब ‘स्पेशल ऑप्स 2.0’ रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है।

सीरीज को लेकर क्या बोले नीरज
नीरज पांडे ने हाल ही में दिए इंटरव्यू के दौरान इस सीरीज के रिलीज़ को लेकर बड़ा अपडेट शेयर किया। उन्होंने कहा कि ‘स्पेशल ऑप्स 2.0’ पोस्ट प्रोडक्शन में है। हम अगले 3 या 4 महीनों में पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी पूरा हो जायेगा। शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। इस सीरीज को बुडापेस्ट से लेकर तुर्की, जॉर्जिया और तीन अन्य जगहों पर इसे पूरी दुनिया में शूट किया गया है। यह सीरीज पहले पार्ट से ज्यादा बड़ी होगी और उम्मीद है कि यह उससे इंटरेस्टिंग भी होगी।

क्या तीसरा पार्ट भी बनेगा ?
वहीं निर्देशक ने इस सीरीज के तीसरे पार्ट यानी ‘स्पेशल ऑप्स 3.0’ के बारे में भी बताया। उन्होंने बताया कि यह सीरीज बनेगी या नहीं, अभी इसके बारे में मैंने कुछ सोचा नहीं है। पहले सीरीज का दूसरा पार्ट रिलीज़ होने दीजिए। हमें दर्शकों से प्रतिक्रिया मिलेगी और अगर दर्शक हमें एक और पार्ट बनाने के लिए प्रोत्साहित करेंगे तो हमें उसकी बात माननी पड़ेगी और हम जरूर इसके तीसरे पार्ट पर भी काम करेंगे।

‘औरों में कहां दम था’ रिलीज़ के लिए तैयार
वहीं बात करें नीरज पांडे की आने वाली फिल्म के बारे में तो वे अपनी एक म्यूजिकल लव स्टोरी ‘औरों में कहां दम था’ के साथ पूरी तरह से तैयार हैं। आपको बता दे, इस फिल्म में बॉलीवुड के सिंघम कहे जाने वाले अजय देवगन और खूबसूरत अदाकारा तब्बू मुख्य रोल में हैं। यह फिल्म जून महीने में रिलीज होगी। उन्होंने खुलासा किया कि वे फिल्म की रिलीज की तारीख का ऐलान जल्द करेंगे। फिल्म का टीजर और ट्रेलर जल्द ही रिलीज़ किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments