Saturday, July 20, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeमनोरंजनअंबानी के भव्य फंक्शन में पहले भी अपना रंग बिखेर चुके हैं...

अंबानी के भव्य फंक्शन में पहले भी अपना रंग बिखेर चुके हैं ये विदेशी स्टार्स, ये हैं नाम

आज 1 मार्च से गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन का आगाज़ हो चुका है। यह तीन दिन का भव्य कार्यक्रम होगा, जिसमें देश और विदेश के बहुत से चर्चित सितारे शामिल हो रहे हैं। अम्बानी के भव्य कार्यक्रम में मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला लगातार चल रहा है। आपको बात दे, इस भव्य फंक्शन में पॉप स्टार रिहाना भी शिरकत की हैं और वह अपनी दमदार परफॉर्म देंगी। वैसे यह पहली बार नहीं होगा, जब अंबानी के फंक्शन में कोई विदेशी स्टार आया हो। अनंत से पहले, आकाश और ईशा अंबानी के भी शादी के कार्यक्रमों में भी विदेशी पॉप स्टार्स ने अपना शानदार परफॉरमेंस देकर रौनक बढ़ाई थी।

रिहाना ने कितनी ली फीस?
ग्लोबल फेम सिंगर रिहाना देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग भव्य फंक्शन का हिस्सा बनी हैं। इस कार्यक्रम में दमदार परफॉरमेंस देने के लिए रिहाना ने बीते दिन गुरुवार को गुजरात के जामनगर पहुंच गई हैं। इस भाव फंक्शन में अपनी परफॉर्मेंस के लिए रिहाना ने बड़ी फीस ली है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ग्रैमी विजेता सिंगर को करीब 5 मिलियन अमेरिकी डॉलर दिया गया, जो लगभग 41.4 करोड़ रुपए है।

ईशा की शादी में बियॉन्से दी थी अपनी शानदार परफॉरमेंस
आपको बता दे, इससे पहले मुकेश और नीता अंबानी के दोनों बच्चों आकाश और ईशा के शादी के फंक्शन्स भी काफी भव्य तरीके से आयोजित किये गए थे। आकाश और ईशा की शादी के फंक्शन में भी कई विदेशी स्टार शिरकत किये थे। साल 2018 में ईशा अंबानी की शादी में परफॉर्म करने के लिए संगीत में बियॉन्से आई थीं। रिपोर्ट्स के अनुसार, ईशा की शादी में परफॉर्म करने के लिए बेयॉन्से को तकरीबन 6 मिलियन अमेरिकी डॉलर फीस दिया गया था।

आकाश की शादी में ‘मरून 5’ ने जमाया था अपना शानदार रंग
इसके साथ ही आकाश अंबानी की शादी में भी कई विदेशी स्टार्स हिस्सा बने थे। मुकेश अंबानी ने अपने बेटे आकाश के रिसेप्शन के फंक्शन में स्पेशल परफॉर्मेंस देने के लिए अमेरिका के मशहूर पॉप बैंड मरून 5 को इनविटेशन दिया गया था। अब मुकेश अंबानी अपने छोटे बेटे अनंत के शादी के भव्य फंक्शन को शानदार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments