Thursday, April 18, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeमनोरंजनलोगों का लम्बा इंतज़ार खत्म! अमेज़न प्राइम ने दिखाया मिर्ज़ापुर 3 का...

लोगों का लम्बा इंतज़ार खत्म! अमेज़न प्राइम ने दिखाया मिर्ज़ापुर 3 का टीज़र…

हाल ही में अमेज़न प्राइम ने कुछ बड़े ऐलान किये जिसमें OTT प्लेटफार्म की कुछ बड़ी वेब सीरीज के आगलें सीजन की घोषणा की गई।

जैसे मिर्जापुर 3′, ‘पंचायत 3’, ‘पाताल लोक 2’ को मिलकर कुल 40 ओरिजिनल सीरीज और फिल्में शामिल हैं। प्राइम वीडियो ने करीब 70 नए प्रोजेक्ट्स की शुरुआत का ऐलान किया हैं जिन्हे लोग जल्द ही देख पाएंगे।

 

प्राइम वीडियो के इसी इवेंट में मिर्ज़ापुर 3 नमक वेब सीरीज की झलक भी दिखाई गयी जिसमें वेब सीरीज के मुख्या किरदार ‘कालीन’ भैया कहतें हैं भूल तो नहीं गए हमे। आपको बता दे की फिल्म में कालीन भैया का किरदार अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने निभाया है और इनका ये किरदार दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय पसंद किया गया है।

 

फिलहाल मिर्ज़ापुर के टीज़र में कालीन भैया और गुड्डू पंडित नज़र आये। टीज़र निकलने के बाद लोगों जहा एक तरफ उत्साह दिखाई दे रहा हैं वही सुदृ तरफ उनमे एक बात की नाराज़गी भी हैं की मिर्ज़ापुर 3 की रिलीज़ डेट अभी भी नहीं बताई गयी है।

 

फिलहाल टीज़र में कालीन भैया एक शांत जगह पर खड़े देखें गए है और फिल्म में कालीन भैया की पत्नी बनी बिना गुड्डू पंडित का हाथ थामें देखि गयी हैं। अब इस सीन से कहानी का अनुमान लगाना तो मुश्किल हैं। लेकिन इस छोटी सी वीडियो ने वेब सीरीज प्रेमियों को एक नयी उम्मीद ज़रूर दी हैं।

 

आपको बता दें की पिछले सीजन की कहानी के अंत में मुन्ना त्रिपाठी को गुड्डू पंडित द्वारा मार दिया जाता हैं और गुड्डू उर्फ़ अली फज़ल अपना बदला पूरा करतें हैं लेकिन वही पंकज त्रिपाठी उर्फ़ कालीन भैया वहा से बच निकलने में सफल होतें हैं। अब नयी कहानी इसी के आगे से शुरू होने की उम्मीद हैं जहा कालीन भैया अपने बेटे की मौत का बदला लेने की सोच सकतें हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments