Sunday, May 26, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeमनोरंजनएंटरटेनमेंट : कैटरीना कैफ के इस गाने की शूटिंग में हुआ था...

एंटरटेनमेंट : कैटरीना कैफ के इस गाने की शूटिंग में हुआ था बड़ा बवाल, जिससे फिल्ममेकर्स को हुआ था बड़ा फायदा

बॉलीवुड की खूबसूरत अदकारा कैटरीना कैफ इस साल की शुरुआत में फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ में नजर आई थीं। इस फिल्म को श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित किया था। इस फिल्म के माध्यम से पहली बार विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ की जोड़ी को स्क्रीन पर देखा गया था। उनकी फिल्मों को लेकर हमेशा ही दर्शकों में ज़बरदस्त एक्साइटमेंट रहती है। प्रशंसकों की यह उत्सुकता कभी-कभी भारी भी पड़ जाती है। आज आपको ऐसा ही एक पुराना मामला हम कटरीना कैफ के बारे में बताने जा रहे हैं।

फिल्म ‘मेरे ब्रदर्स की दुल्हन’ के शूट के पर हुआ था बवाल
साल 2011 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ में कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नज़र आयी थी। इस फिल्म में उनके साथ मुख्य भूमिका में इमरान खान और अली जफर भी नजर आए थे। हम जो पुराना किस्सा बताने वाले हैं, वह फिल्म के हिट गाने ‘धुनकी लागे’ से सम्बंधित है। इस गाने को आपने अवश्य सुना होगा।

कैटरीना के आने की खबर सुनते ही जमा हो गए थे 7,000 लोग
फिल्म मेरे ब्रदर की दुल्हन के गाने ‘धुनकी लागे’ को आगरा शहर में शूट गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लोगों को जब यह खबर पता चल गयी थी कि कैटरीना कैफ वहां आने वाली हैं। कुछ ही देर में शूटिंग वाली जगह पर तकरीबन 7000 से ज्यादा लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गयी थी। आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वहां कितनी ज्यादा भीड़ होगी। एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, शूटिंग खत्म होने के बाद एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का बाहर वहां से निकलना मुश्किल हो गया था। इसके लिए पुलिस को बुलाना पड़ा था। एक ख़ास बात यह है कि लोगों की भीड़ के आने से फिल्म निर्माताओं को काफी फायदा भी हुआ था। इस गाने में लोगों की भीड़ को फिल्माना था। आपने भी देखा ही होगा कि इस गाने की वीडियो में लोग काफी ज्यादा तादाद में दिखाई देते हैं।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments