Saturday, July 27, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeबॉलीवुडबड़ी वारदात : सलमान खान के घर पर गोली चलाने वाले अपराधी...

बड़ी वारदात : सलमान खान के घर पर गोली चलाने वाले अपराधी की बहन ने तोड़ी चुप्पी, किये बड़े खुलासे

किसी का भाई किसी की जान यानी की सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले मामले में गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम सामने आया है। मुंबई में सलमान खान के घर के बाहर गोली चलाने वाले शख्स का जो CCTV फुटेज पुलिस को मिला है उसमें साफ़ दिख रहे व्यक्ति का चेहरा विशाल राहुल उर्फ कालू से मैच हो रहा है जो इसी गैंग का बड़ा शूटर है। इस मामले में अनुमान लगाया जा रहा है कि गोली उसी ने चलाई है।

जानकारी के मुताबिक, कालू लॉरेंस बिश्नोई गैंग में पहले से शामिल है और एक बुकी का कत्ल कर सुर्खियों में आया था। इस मामले के बाद विशाल उर्फ कालू की बहन ने एक बातचीत में उसने कई खुलासे किए हैं। कालू की बहन ने बातचीत में बताया कि बीते फरवरी महीने से उसका भाई घर से गायब है और उससे उसका कोई भी कांटेक्ट नहीं है। वो खुद अपने भाई को लेकर बहुत परेशान है।

कालू की बहन ने बताया कि 7 मार्च के बाद से ही पुलिसवालों का उसके घर पर लगातार आना-जाना बना हुआ है और कालू के बारे में पूछताछ कर रहे हैं। बता दें कि 29 फरवरी को क्रिकेट बुकी सचिन गौदा की रोहतक में हुई थी जिसके बाद से ही विशाल उर्फ कालू का कुछ अता-पता नहीं चला है।

जानकारी के मुताबिक, कालू ने केवल 10वीं तक की पढ़ाई की है और वो शुरू से ही आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति रहा है। विशाल उर्फ कालू अपने 3 भाइयों में सबसे छोटा है। कालू की बहन ने बताया कि एक दिन पहले भी दिल्ली पुलिस और STF की टीम घर पर आई थी और एनकाउंटर की धमकी देकर गए थे। बहन ने ये भी आरोप लगाया कि पुलिस ने उसे भी हिरासत में लेने की धमकी दी है।

पहले भी कई मामले दर्ज हैं कालू पर
आपको बता दे, कालू के खिलाफ अबतक पांच से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं, जिसमें फायरिंग और बाइक चोरी जैसे केस भी शामिल हैं। इसके साथ ही विशाल के खिलाफ गुरुग्राम के अलावा दिल्ली में भी कुछ मामले केस दर्ज हैं। बता दे, हाल के में विशाल, हरियाणा के रोहतक में लॉरेंश बिश्नोई के इशारे पर एक बुकी की हत्या कत्ल की थी। CCTV में रिकॉर्ड हुई वारदात में वो साफ़-साफ फायरिंग करता दिखाई दिया था। विशाल, राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर रोहित गोदारा का एक बड़ा शूटर है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments