Saturday, July 27, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeबॉलीवुडछत्रपति संभाजी महाराज के अवतार में दिखे विक्की कौशल, 'छावा' से लीक...

छत्रपति संभाजी महाराज के अवतार में दिखे विक्की कौशल, ‘छावा’ से लीक हुआ एक्टर का फर्स्ट लुक

बॉलीवुड के जाने माने कलाकार विक्की कौशल के लिए कोई भी भूमिका क निभाना मुश्किल नहीं है। विक्की कौशल खुद को हर नए किरदार में ऐसे ढाल लेते हैं कि उन्हें उस किरदार से अलग देखना मुश्किल हो जाता है। एक्टर एक बार फिर खुद को एक दमदार रोल पूरी तरह से ढाल चुके हैं। बता दे, बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इस समय अपनी नई फिल्म ‘छावा’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में एक्टर छत्रपति संभाजी महाराज के किरदार में नज़र आएंगे। अभी हाल ही में इस फिल्म के कुछ फोटोज लीक हो गई हैं।

कैसा है विक्की कौशल का फर्स्ट लुक
फिल्म के सेट से लीक हुई फोटोज में एक्टर विक्की कौशल पूरे नए अवतार में नज़र आ रहे हैं। एक्टर छत्रपति संभाजी महाराज के किरदार में दिख रहे हैं। उनका ये नया लुक इतना दमदार और अट्रैक्टिव लग रहा है कि उन्हें तुरंत पहचानना मुश्किल हो रहा है। इन फोटोज को सोशल मीडिया प्लेटफार्म (X) पर एक फैन पेज ने शेयर किया है। लीक हुई फोटोज में विक्की कौशल, लंबी दाढ़ी-मूंछों और लंबे बालों में दिख रहे हैं। उन्होंने आधे बालों को भगवान शंकर जी जैसे बन में बांधा हुआ है और बाकी खुले छोड़ रखे हैं और साथ ही साथ उनके बालों में रुद्राक्ष लगे भी साफ़ तौर पर देख सकते हैं।

इसके साथ, विक्की कौशल के माथे पर सफेद चंदन से त्रिपुंड बना दिखाई दे रहा है और कानों में कुंडल पहन रखे हैं। गले में एक रुद्राक्ष और छोटी सीपियों की माला भी पहना हुआ दिख रहा है। बता दे, एक्टर ने एक वॉरियर अवतार लिया हुआ है। इन फोटोज में साफ नज़र आ रहा है कि विक्की कौशल के लुक पर काफी बारीकी से काम किया गया है।

इस फिल्म की हीरोइन हैं रश्मिका
डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर की फिल्म ‘छावा’, एक ऐतिहासिक प्रकार की फिल्म है। इस फिल्म की कहानी छत्रपति संभाजी महाराज की लाइफ पर आधारित होगी, जो छत्रपति शिवाजी महाराज के बेटे थे। फिल्म में छत्रपति संभाजी महाराज की पत्नी येशुबाई भोंसले का किरदार साउथ की खूबसूरत अदाकारा रश्मिका मंदाना निभा रही हैं। पहली बार दोनो को साथ में स्क्रीन शेयर करते देखा जायेगा, इससे पहले दोनों को एक ऐड में साथ देखा गया था।

हाल ही में रश्मिका मंदाना ने फिल्म ‘छावा’ में अपनी शूटिंग का पार्ट पूरा किया था। ऐसे में उन्होंने एक सोशल मीडिया पर शेयर किये एक पोस्ट में एक्टर विक्की कौशल की तारीफ की। साथ ही डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर को धन्यवाद किया था। फिल्म ‘छावा’ को प्रोड्यूसर दिनेश विजान अपने बैनर मैडडॉक्स फिल्म्स तले भी बना रहे हैं। ये फिल्म इस साल के आखिरी महीने 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments