Sunday, May 26, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeमनोरंजनहीरामंडी सीरीज को देख दर्शक हुए मंत्रमुग्ध ,एक्स पर लगातार प्रतिक्रियाओं सिलसिला...

हीरामंडी सीरीज को देख दर्शक हुए मंत्रमुग्ध ,एक्स पर लगातार प्रतिक्रियाओं सिलसिला जारी

फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली अपनी सिनेमाई उत्कृष्टता के लिए प्रसिद्ध है। वह इस बार एक महाकाव्य ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार‘ वेब सीरीज लेकर आए हैं।वेब सीरीज का प्रीमियर बीते दिन 1 मई को नेटफ्लिक्स पर हुआ। इस वेब सीरीज के साथ मनीषा कोइराला और भंसाली ने 30 साल बाद वापस से सहयोग किया है। वही इससे पहले दोनों ने ‘1942: ए लव स्टोरी’ में साथ काम किया था। अगर हम ‘हीरामंडी की बात करें तो यह वेब सीरीज प्रेम, वेश्यालय,स्वतंत्रता, व ईर्ष्या के विषयों की खोज करते हुए कच्ची भावनाओं को उजागर करती है। सीरीज के प्रीमियर के बाद से ही इसका इंतजार कर रहे दर्शक इसका मज़ा उठा रहे हैं और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आइए जानते है इस सीरीज को लेकर दर्शकों की राय।

आपको बता दें कि वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘मंडी’, ‘कलंक’ और ‘देवदास’ जैसी फिल्मों की झलक देखने को मिल रही हैं। हालांकि सीरीज में कोइराला (मल्लिका जान के रूप में), सोनाक्षी सिन्हा (फरदीन/रेहाना), ऋचा चड्ढा (लज्जो), संजीदा शेख (वहीदा), अदिति राव हैदरी (बिब्बो) और शर्मिन सहगल मेहता (आलमजेब) मुख्य भूमिका में हैं। सीरीज में फरदीन खान ने वली मोहम्मद के रूप में वापसी की है, जो जेसन शाह (कार्टराइट) और ताहा शाह (ताजदार) के प्रदर्शन से पूरक हैं।

‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ जैसे ही ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर आई वैसे ही दर्शकों ने अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया। एक सोशल मीडिया यूजर ने ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ देखने के बाद एक्स पर लिखा, ‘संजय लीला भंसाली की हीरामंडी कैमरा मूवमेंट और मिस-एन-सीन पर एक मास्टरक्लास है। तो वही एक दूसरे यूजर ने प्रतिक्रिया दी कि हीरामंडी एक मंत्रमुग्ध कर देने वाली गाथा है जो इतिहास के गुमनाम नायकों को श्रद्धांजलि देती है। एक अन्य सोशल मीडिया यूजर लिखते हैं, ‘मनीषा कोइराला इतने लंबे समय के बाद आपको देखकर खुशी हुई। अभिनय का एक बेहतरीन नमूना।’ हालांकि, कुछ ऐसे भी थे जो नेटफ्लिक्स सीरीज से प्रभावित नहीं थे।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक संजय लीला भंसाली ने यह खुलासा किया है कि जब उन्होंने पहली बार 18 साल पहले इस वेब सीरीज के बारे में सोचा था तो वह इसमें रेखा, करीना कपूर खान और रानी मुखर्जी को कास्ट करना चाहते थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments