Sunday, May 26, 2024
No menu items!
Google search engine
Homenationalशराब नीति घोटाला :अभी 20 मई तक जेल में रहेंगे सिसोदिया ,नहीं...

शराब नीति घोटाला :अभी 20 मई तक जेल में रहेंगे सिसोदिया ,नहीं मिली राहत 

दिल्ली शराब नीति घोटाले से जुड़े लांड्रिंग मामले में राउज ऐवन्यू कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 21 मई तक बढ़ा दी है। अब राउज ऐवन्यू कोर्ट में मामले की अगली सुनवाई 21 मई को होगी। इससे पहले सीबीआई (CBI) के केस में राउज एवेन्यू कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 15 मई तक बढ़ा दी थी। उधर, हाईकोर्ट में आज मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई। हाईकोर्ट ने ED और CBI को जवाब दाखिल करने के लिए चार दिन का और समय दिया है। हाईकोर्ट में अब 13 मई को सुनवाई होगी। ईडी ने जवाब दाखिल करने के लिए समय मांगा। ईडी ने कहा कि हमें जवाब दाखिल करने के लिए एक सप्ताह का समय चाहिए क्योंकि जांच अधिकारी अभी इस मामले में दूसरी शिकायत पर काम कर रहे हैं।

आपको बता दें कि सिसोदिया की तरफ से पेश हुए वकील विवेक जैन ने ED-CBI की मांग का विरोध किया। कोर्ट ने CBI और ED को चार दिन का समय दिया है। अब अगली सुनवाई 13 मई को हो गई। पिछली सुनवाई पर कोर्ट ने ED और CBI को नोटिस जारी कर जवाब मांगा था। राउज एवेन्यू कोर्ट के जमानत याचिका खारिज करने फैसले के बाद सिसोदिया ने 30 अप्रैल को दिल्ली हाईकोर्ट में चुनौती दी थी।

दिल्ली शराब नीति मामले में ED और CBI दोनो ही जांच एजेंसी सिसोदिया की भूमिका की जांच कर रहे हैं। दिल्ली के पूर्व डिप्टीसीएम को पिछले साल फरवरी में गिरफ्तार किया गया था। फिलहाल सिसोदिया तिहाड़ जेल में बंद हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments