Saturday, July 27, 2024
No menu items!
Google search engine
HomeUTTAR PRADESHशाहजहांपुर: 400 पार के नारे पर क्यों बदली भाजपा? अखिलेश यादव ने...

शाहजहांपुर: 400 पार के नारे पर क्यों बदली भाजपा? अखिलेश यादव ने बताई बड़ी वजह 

यूपी के शाहजहांपुर में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि 400 पार का नारा देने वालों की बोल ही बदल गई है। उन्होंने कहा कि आजकल बड़ी-बड़ी होर्डिंग में डबल इंजन की सरकार का एक इंजन ही गायब हो गया है। बीजेपी वालों ने पहले ही स्वीकार कर लिया कि खटारा इंजन को बदल देना है। शाहजहांपुर के बरेली मोड़ स्थित मैदान में सपा उम्मीदवार के पक्ष में जनसभा करने आए सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर तंज कसा।

उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले प्रधानमंत्री मोदी भी शाहजहांपुर आए थे। अब लखनऊ वाले भी आने वाले होंगे। दोनों सरकारों ने सिर्फ बड़े -बड़े वादे किए,लेकिन अब समय आ गया है उनका हिसाब – किताब करने का।

पेपर लीक का उठाया मामला 

अखिलेश यादव ने ऐलान किया कि गठबंधन की सरकार आई तो एमएसपी कानून लागू होगा। साथ ही किसानों को उनकी फसल का वाजिब मूल्य भी दिया जाएगा। अखिलेश यादव ने पेपर लीक के मामले को उठाते हुए नौजवानों से संवाद करते हुए कहा कि इस बार नौजवानों ने सोचा था कि पेपर लीक नहीं होगा, लेकिन दो दिन परीक्षा कराने के बाद फिर से पेपर लीक हो गया। सरकार युवाओं को रोजगार और नौकरी नहीं दे पा रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी वालों ने वोट के लिए राशन में रिफाइंड, दाल और चने तक दिए, लेकिन अब वह बाजरा दे रहे हैं। अखिलेश बोले कि गठबंधन की सरकार बनने पर राशन की मात्रा बढ़ाएंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments