Saturday, July 27, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeबॉलीवुडबॉलीवुड : अब नहीं बनेगा सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा 2',...

बॉलीवुड : अब नहीं बनेगा सुशांत सिंह राजपूत की ‘दिल बेचारा 2’, मुकेश छाबड़ा ने बताई बड़ी वजह

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता रहे सुशांत सिंह राजपूत भले ही आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन वे ऐसे अभिनेता थे, जिन्होने टीवी से बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। उन्होने अपने एक्टिंग के दम पर बड़े-बड़े स्टार्स को फिल्म इंडस्ट्री में बड़ी टक्कर दी, लेकिन 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत के मौत की खबर ने हर किसी को हिला कर रख दिया था। अभिनेता के मौत के बाद उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ रिलीज हुई थी। अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। फिल्म ‘दिल बेचारा’ के निर्माता मुकेश छाबड़ा ने इस फिल्म का सीक्वल बनाने का फैसला किया था। सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा उनकी मृत्यु के बाद डिज्नी हॉटस्टार पर दस्तक दी थी। कुछ महीने पहले मुकेश ने साल 2020 में डिजिटल पर रिलीज हुई फिल्म के सीक्वल का एलान किया था। हालांकि, अब वो दिल बेचारा 2 नहीं बनाएंगे।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मुकेश छाबड़ा ने बताया कि वह फिल्म दिल बेचारा का सीक्वल बनाने का प्लान बना रहे थे। फिल्म निर्माता ने खुलासा करते हुए बताया कि दिल बेचारा उनके लिए एक विशेष फिल्म है। उन्होंने आगे बताया कि इससे मेरी बहुत सारी भावनाएं जुड़ी हैं। साथ ही निश्चित रूप से सुशांत की भी भावनाएं जुड़ी हुई हैं, इसलिए मुझे महसूस हुआ कि मुझे उस फिल्म को नहीं बनाना चाहिए।’

मुकेश छाबड़ा ने खुलासा करते हुए बताया कि वे एक फिल्म बना रहे थे, जिसका नाम वे ‘दिल बेचारा 2’ रखना चाहते थे, लेकिन अब उनका मानना है कि यह शीर्षक हमेशा सुशांत सिघ राजपूत का ही रहेगा। वे फिल्म ‘दिल बेचारा’ के प्यार को हमेशा बरकरार रखना चाहते थे, इसलिए अब उन्होंने इस फिल्म का सीक्वल बनाने के प्लान को ड्राप कर दिया है।

उन्होंने फिल्म ‘दिल बेचारा’ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ दोबारा काम करने को लेकर भी एक चर्चा की और बताया कि जब वे और सुशांत ‘दिल बेचारा’ पर काम कर रहे थे, तब दोनों के बीच भविष्य में एक बार फिर साथ काम करने के बारे में चर्चा हुई थी। मुकेश ने कहा कि मैं ऐसा व्यक्ति हूं, जो उन्हीं लोगों के साथ काम करना बेहद पसंद करता हूं, जिनके साथ मैंने पहले भी काम किया है, जैसा कि अभिनेता अयान मुखर्जी और रणबीर कपूर के साथ हुआ है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments