Friday, July 12, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeमनोरंजन'कल्कि 2898 AD' रिव्यू: प्रभास और दीपिका के साथ पहले हाफ ने...

‘कल्कि 2898 AD’ रिव्यू: प्रभास और दीपिका के साथ पहले हाफ ने मचाया धमाल

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ के बाद, अब थिएटर्स में ‘कल्कि 2898 AD’ ने दर्शकों के बीच फिर से उत्साह भर दिया है। प्रभास और दीपिका पादुकोण की जोड़ी ने फिल्म के फर्स्ट हाफ में दमदार परफॉर्मेंस दी है, जो दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब रही है।

फिल्म का ट्रेलर पहले ही यह विश्वास दिलाने में सफल रहा कि यह एक ऐसी इंडियन सुपरहीरो फिल्म है जो इंटरनेशनल लेवल पर भी धमाका कर सकती है। फिल्म में प्रभास और दीपिका के साथ कमल हासन और शाश्वत चैटर्जी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आए हैं।

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित ‘कल्कि 2898 AD’ इंडियन माइथोलॉजी को साइंस फिक्शन के साथ बखूबी जोड़ती है। फर्स्ट लुक से ही फिल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह था, जो अब थिएटर में नजर आ रहा है।

फिल्म का पहला हाफ दर्शकों को एक दिलचस्प संसार में ले जाता है। काशी की डिस्टोपियन सेटिंग और हाईटेक कॉम्प्लेक्स का संसार काफी प्रभावशाली है। प्रभास का किरदार भैरव, सर्वाइवल की जंग लड़ते हुए, दर्शकों को अपने बाउंटी हंटर पर्सोना के साथ बांधे रखता है। हालांकि, भैरव की कॉमेडी कुछ दर्शकों को ओवर द टॉप लग सकती है।

फिल्म के इंटरवल के करीब आते-आते कमल हासन के एंट्री के साथ माहौल पूरी तरह से बदल जाता है। अमिताभ बच्चन की एंट्री फिल्म के माइथोलॉजिकल एंगल को चरम पर पहुंचा देती है। दीपिका की प्रेग्नेंसी का एंगल भरपूर इमोशन के साथ कहानी को और भी रोचक बना देता है। अब देखना दिलचस्प होगा कि सेकंड हाफ में फिल्म क्या नया मोड़ लेती है। अब दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है कि ‘कल्कि 2898 AD’ का दूसरा हाफ क्या धमाल मचाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments